Breaking News

नपुंसक कहने पर देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट, कैंची और हथौड़े से किए कई वार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने कथित रूप से अपनी भाभी को बेरहमी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल,पारिवारिक झगड़े के दौरान भाभी ने अपने देवर को नुपंसक कह दिया था। जिससे नाराज होकर देवर ने इस वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

बता दें कि  यह घटना बुधवार को वाराणसी के महमूरगंज इलाके की है जहां देवर अनिल अपने बीमार मां-बाप से मिलने जा रहा था तभी अनिल की डॉक्टर भाभी सपना दत्त ने उसे देखा और नपुंसक कहकर उसपर हंसने लगी। जिससे अनिल को बहुत गुस्सा आया और उसने सपना पर कैंची और हथौड़े से कई वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। सपना दत्त कैंसर स्पेशलिस्ट थीं। वहीं वारदात की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी अनिल दत्त ने एक पारिवारिक झगड़े में अपनी भाभी सपना दत्त की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या के मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है।