Breaking News

दिवाली से पहले चमकी किस्मत, खेत की जुताई में मिला कीमती खजाना, मची लूट

देशभर में दिवाली (Diwali) की धूम है और बस दो दिन बाद ही हर्षोल्लास के साथ दिवाली मनाई जाएगी. दिवाली पर हर कोई मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए तमाम उपाय करता है जिससे उनकी सोई हुई किस्मत भी जाग जाए. लेकिन कई लोगों की किस्मत दिवाली से पहले ही चमक गई है. जी हां, अमरोहा में उस वक्त भगदड़ मच गई जब खेल में खुदाई के दौरान ऐसा कुछ हाथ लगा जिसे देखकर लोगों को यकीन ही नहीं हुआ. पूरी घटना रहरा थाना क्षेत्र के गंगेश्वरी गांव की है. जहां खेतों में जुताई हो रही थी और जुताई के लिए किसान ट्रैक्टर का इस्तेमाल कर रहा था.

खुदाई में मिली कीमती चीज
खेत में ट्रैक्टर से जुताई के दौरान अचानक से कोई चीज टकराई और वो पहिए से टूट गई. इस पर लोगों ने जैसे ही नीचे देखा तो वहां से चांदी का कलश निकला जो फूट गया था.treasureइसके बाद खेत में चांदी के सिक्के और आभूषण पूरी तरह फैल गए. वहीं ट्रैक्टर चला रहा ड्राइवर कुछ समझ ही नहीं पाया कि आखिर इतना शोर क्यों मचा है. लेकिन चांदी के कलश का शोर पूरे गांव में फैल गया.

गांववालों ने लूटा खजाना
चांदी का कलश फूटने से उसके अंदर का सारा खजाना बाहर आ गया और गांव वालों में ऐसी लूट मची कि वो फौरन खजाना लेकर फरार हो गए. जब तक ट्रैक्टर ड्राइवर को कुछ समझ आया तब तक पूरा खेत खाली हो चुका था वहां खजाने का नामो-निशान तक नहीं बचा था.Farmer got treasureमिली जानकारी के मुताबिक, कलश के अंदर से चांदी के सिक्के और आभूषण निकले जो खेत में बिखर गए थे मगर मिनटों में सारी कीमती चीजें गायब हो गई और ट्रैक्टर ड्राइवर मुंह देखता रह गया.

लोगों से लिए गए सिक्के
खेत में मचे हड़कंप की सूचना जब पुलिस को मिली तो वो फौरन टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची. इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह का कहना है कि, खेत में चांदी के सिक्के मिलने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जुताई के दौरान मिले कुछ सिक्कों को बरामद कर लिया गया है.Farmer got treasureसाथ ही कई लोगों से भी सिक्के लिए गए हैं. आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. सिक्कों को सबसे पहले जिला अधिकारी अमरोहा के पास पेश किया जाएगा इसके बाद राजकीय कोषागार में जमा कराया जाएगा. वहीं पूरे गांव में खजाना मिलने से हड़कंप मचा हुआ है.