Breaking News

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर परतापुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह भीषण सड़क दुर्घटना में चार महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार कार परतापुर टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक से टकरा गई। सभी मृतक एक ही परिवार के थे और अपने परिवार के सदस्यों को दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़कर लौट रहे थे।

बिजनौर शहर के मिर्दगान मोहल्ला निवासी जहीर खान का दुबई में फर्नीचर का कारोबार है। सोमवार को जहीर को दिल्ली एयरपोर्ट से दुबई की फ्लाइट पकड़नी थी। उन्हें दिल्ली छोड़ने के लिए परिवार के लोग ब्रेजा और स्विफ्ट कार से दिल्ली गए थे। वहां से लौटते समय दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर परतापुर टोल प्लाजा के पास ब्रेजा कार टोल के पास खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसे में ब्रेजा कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में ब्रेजा सवार ताजिम, अलमास, जुबेरिया, फाजिला, नफीसा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अलमास का सात महीने का बेटा उमेर बच गया। पीछे से स्विफ्ट कार में सवार जहीर के परिवार के दूसरे लोग भी आ गए। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

सात महीने के उमेर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे को देखकर लग रहा था कि कार की रफ्तार 100 किमी प्रतिघंटा से अधिक रही होगी।

दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक नगर विनीत भटनागर समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी का कहना है कि ट्रक को कब्जे में लेकर फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।