Breaking News

दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी कारोबारी को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद(gaziabad) के एक कारोबारी को दिल्ली(delhi) से मुंबई(Mumbai) जाने वाली फ्लाइट में एक एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 40 वर्षीय अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि वह 3 अक्टूबर को दिल्ली से मुंबई की यात्रा कर रही थी, तभी उसके साथ एक शख्स ने छेड़खानी की.

एक्ट्रेस के बताया कि, जैसे ही उसका विमान छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल टर्मिनल(Chhatrapati Shivaji Maharaj International Terminal) पर उतरा, वह बैग निकालने के लिए ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए उठी, उसी दौरान उन्हें लगा कि किसी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है, इस पर एक्ट्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और केबिन क्रू में शिकायत भी दर्ज कराई.

केबिन क्रू ने एक्ट्रेस से मेल पर शिकायत देने को कहा. इसके बाद एक्ट्रेस ने वर्सोवा थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने की कोशिश की, जहां से उसे सहर एयरपोर्ट थाने जाने के लिए कहा गया.

वहीं केबिन क्रू ने बताया कि एक्ट्रेस की नाराजगी को देखकर आरोपी ने उनसे माफी भी मांगी थी. प्लेन के क्रू ने एक्ट्रेस की मेल पर की गई शिकायत को सहर एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन भेजा. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की नितिन नाम के शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

इसके बाद सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे तीन दिन की हिरासत में भेज दिया है. जांच से पता चला है कि आरोपी ने क्रू मेंबर का ध्यान भटकाने के लिए अपने नाम का गलत उच्चारण किया था, उसने पहले अपना नाम राजीव(Rajeev) बताया था.

 

शुरुआत में राजीव नाम के शख्स की तलाश की जा रही थी और फिर पुलिस टीम को उसके नाम पर शक हुआ तो एयरलाइंस ने सभी यात्रियों का रिकॉर्ड खंगाला. इस दौरान पता चला कि आरोपी का असली नाम नितिन(nitin) है. पुलिस ने नितिन की तस्वीर अभिनेत्री को भेजी और उसकी पुष्टि के बाद नितिन को 14 अक्टूबर को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया.

कुछ घंटों की पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला है कि आरोपी का गाजियाबाद में बड़ा कारोबार है और वह इसी सिलसिले में मुंबई आता-जाता रहता है.