Breaking News

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ी, ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ गई है। उनका कोरोना का इलाज राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और उनका निमोनिया भी बढ़ गया है। वहीं बुखार अब भी है।

बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री दो दिन पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन के फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया है, इसी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है।

गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन को कुछ दिन पहले बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसके बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया गया था। उनका शुरुआती टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद उनकी हालत सुधरने भी लगी थी, लेकिन दो दिन पहले सत्येंद्र जैन का एक और कोरोना वायरस टेस्ट किया गया, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए थे। अब शुक्रवार को एक बार फिर उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई है।

बता दें कि कोरोना संक्रमित पाए जाने से पहले सत्येंद्र जैन लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे। दिल्ली के मसले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जो बैठक ली थी, उसमें अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया के साथ सत्येंद्र जैन ने भी हिस्सा लिया था।