Breaking News

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में महिला का बीसीए अध्यक्ष पर रेप की कोशिश का आरोप, केस दर्ज

राजधानी दिल्ली में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगलवार को एक फाइव स्टार होटल में एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार (Rape) की कोशिश करने के आरोप में एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जहां पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष पर छेड़छाड़ व रेप करने की कोशिश के गंभीर आरोप लगे हैं. वहीं, एक कंपनी की महिला डायरेक्टर ने पांच सितारा होटल में बुलाकर छेड़छाड़ व रेप करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि वह कंपनी की पेमेंट को लेकर बातचीत करने होटल गई थी. पीड़िता की शिकायत पर संसद मार्ग थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि घटना पिछले साल की है. फिलहाल मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है.

दरअसल, नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़िता (30) की कंपनी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट, इवेंट ऑर्गेनाइजेशन और एडवरटाइजजमेंट का काम करती है. इस दौरान पीड़िता ने दी शिकायत में आरोप लगाया है कि साल मार्च, 2021 के महीने में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने टी-20 लीग टूर्नामेंट कराए थे. वहीं, विज्ञापन का काम पीड़िता की कंपनी को दिया था. इस दौरान बीसीए ने काम पूरा होने के बाद पेमेंट रोक ली. इस पर पीड़िता किसी के कहने पर बीते साल 12 जुलाई, 2021 को बीसीए अध्यक्ष से मिलने पांच सितारा होटल में गई थी.

आरोपी युवक ने की महिला के साथ जबरन रेप की कोशिश

बता दें कि इस मामलें में पीड़ित महिला का आरोप है कि मौके का फायदा ठाकर आरोपी जबरदस्ती करने लगा. इस दौरान पीड़िता आरोपी को धक्का देकर वहां से बचकर भाग निकली. हालांकि समाज के डर से शुरुआत में युवती ने इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया और न ही आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, लेकिन वह इस बात को सोचकर परेशान रहने लगी. आखिरकार उसने यह फैसला लिया कि वह इस बारे में पुलिस में शिकायत करेगी.

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई FIR

वहीं, इसके बाद संसद मार्ग थाना पुलिस को युवती ने शिकायत दी. हालांकि, आगे चलकर पुलिस ने पीड़िता महिला की तहरीर के आधार पर मामला संसद मार्ग थाने में दर्ज कर लिया है. जहां इस मामले की शिकायत पर सात मार्च को मामला दर्ज कर लिया. वहीं,पुलिस ने IPC की धारा 376 और 354 के तहत मामला केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल इस मामले में मंगलवार शाम तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.