Breaking News

दिग्विजय के भाई MLA लक्ष्मण सिंह की मांग- महाराष्ट्र में उद्धव सरकार से समर्थन वापस ले कांग्रेस

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के भाई और चाचौड़ा विधानसभा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने महाराष्ट्र कांग्रेस से गठबंधन वापस लेने के लिए कहा है. लक्ष्मण सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अगर 100 करोड़ रुपए प्रति महीना मुंबई पुलिस से महाराष्ट्र के गृहमंत्री वसूल रहे हैं और अगर यह बात सत्य है तो देशमुख, देश के मुख नहीं हो सकते. अगाड़ी सरकार पर ‘पिछड़ती’ जा रही है कांग्रेस को समर्थन वापस लेना चाहिए.

आज लिया जा सकता है देशमुख पर फैसला

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेटर लिखने के बाद इस मामले ने राज्य की सियासत के साथ केंद्र में भी हलचल पैदा कर दी है. सीएम उद्धव ठाकरे ने सोमवार को अपने आवास पर राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर एक समीक्षा बैठक बुलाई है. वहीं NCP प्रमुख शरद पवार भी दिल्ली में हैं, यहां भी कोई बैठक हो सकती है. बता दें कि शरद पवार ने रविवार को सरकार में शामिल सभी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की थी. जानकारी के मुताबिक वहीं, अनिल देशमुख पर आज कोई फैसला भी लिया जा सकता है.

सूत्रों की माने तो दिल्ली में आड महा विकास अघाडी सरकार में शामिल तीनों पार्टियों की बैठक होगी. इस बैठक में अनिल देशमुख को लेकर फैसला लिया जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि देखमुख पर लगे आरोपों के बाद सीएम ठाकरे उनके इस्तीफे के पक्ष में हैं. वहीं NCP देखमुख के साथ खड़ी है.