Breaking News

दामाद ने मचाया उत्पात: दोनों हाथों में चाकू लेकर ससुराल में की एंट्री, फिर हुआ वो जिसने लोगों के उड़ाए होश

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में पड़ने वाले गांव सरोडी में एक युवक ने अपनी ससुराल पहुंच कर जमकर उत्पात काटा। उसका गुस्सा यहीं नहीं थमा अपने साथ लाए चाकू से अपने ससुर व साली की हत्या भी कर दी। सुरेंद्रनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मूली गांव के रहने वाले भरत कोरडिया की ससुराल इसी गांव में है। भरत की पत्नी मीना उससे नाराज होकर सरोडी स्थित अपने मायके आ गई थी और पिछले डेढ़-दो महीनों से यहीं रह रही थी। भरत कई दिनों से पत्नी से घर वापस आने को कह रहा था पर वह राज़ी नहीं हुई।

इसी बात से आगबबूला भरत ससुराल जा पहुंचा। ससुराल पहुंचते ही पत्नी को अपने घर ले जाने की बात पर उसका अपने ससुर दामजीभाई चावडा से झगड़ा हो गया जिसके बाद अपने साथ ले गए चाकू से भरत ने उन पर हमला कर दिया। जब पिता को बचाने भरत की साली सोनलबेन बीच-बचाव करने आई तो भरत ने उसके भी पेट और सीने में चाकू घोंप दिया। बताया जा रहा है कि, जब पत्नी मीना और सोनलबेन के पति ललितभाई ने भरत को रोकने की कोशिश की तो भरत ने उन दोनों पर हमला कर दिया।

वहीं, चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी भी आ गए और गुस्साए आसपास के लोगों ने युवक को पकड़कर बेरहमी से पीट दिया। पिटाई से घायल आरोपी युवक को भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी युवक दोनों हाथों में चाकू लेकर ही ससुराल पहुंचा था। वारदात में घायल पत्नी मीना और ललित को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।