Breaking News

दबिश करने गई पुलिस पर जुआरियों ने बरसाई लाठियां, निकाला जुलूस

होली के अवसर पर एमपी(MP) के बैतूल(Betul) में जुआं खेल रहे लोगों को जब पुलिस पकड़ने गई तो ग्रामीणों ने उनपर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं आरक्षक की पिटाई भी की और उसका वीडियो वायरल हो रहा है. अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरु कर दी है. ये घटना बैतूल के भैसदेही के पास सिहार गांव की है, जहां बीते दिन यानि की बुधवार को एक होली मेले का आयोजन किया गया था. मेले के दौरान पुलिस को सूचना मिली की वहां जुआबाजी हो रही है, लोगों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर जुआरियों और ग्रामीणों ने जोरों से हमला कर दिया है, जिसके बाद लोगों से बचने के लिए वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों को वहां से भागना ही पड़ गया. इस घटना का वीडियो भी जोरो शोरो से वायरल हो रहा है.

जानें क्या है पूरा मामला

घटना का पता लगाने में जानकारी मिली कि जो पुलिस वहां दबिश करने के इरादे से आई थी, उन पर वहां मौजूद कई सारे जुआरियों ने उनमें से एक सिपाही को घेर लिया और हाथापाई की. जब ये घटना हुई उस समय वहां थाना प्रभारी तरन्नुम खान भी थे, लेकिन पुलिस के वाहन में होने के कारण वो जुआरियों तक नहीं पहुंच पाए. आयोजित मेले में कई ऐसे लोग थे जो मेले की आड़ मे जुएं का खेल खेल रहे थे. इसकी जानकारी थाना प्रभारी तरन्नुम खान को मिली थी, जिसके बाद वो चार सिपाहियों के साथर मेले में पहुंचे थें.

जब सिपाही जुआरियों को थाने लाने के कोशिश कर रहे थे, तभी सारे जुआरी अचानक से बेकाबू हो गए. उनके अक्रामक रूप को देख मौके से  3 सिपाही तो भाग निकले लेकिन एक सिपाही को जुआरियों ने घेर लिया. जुआरियों ने सिपाही के साथ हाथापाई की. इतना ही नहीं उस सिपाही को जुआरियों ने लाठियों से पीटा भी और पूरे गांव में उनका जुलूस भी निकाला.

उस स्थान से बचकर भागे सिपाहियों ने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी. घटना की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने कहा कि इस मामले में दो पुलिसकर्मी विवेक और विनोद से मारपीट की गई , जिसका केस दर्ज कर दिया गया है. बाकी मामले की छानबीन की जा रही है.