Breaking News

तेंदुए के हमले से घायल भाई को देख दूसरे भाई ने लगा ली फांसी!

जंगल से भटक कर एक तेंदुआ हरदोई के सांडी के बस्ती वाले इलाके में आ पहुंचा जहां पर उसके द्वारा सांडी के व्यवसायी सुनील कुमार वाजपेयी के मकान में घुस कर उनके बड़े भाई पर हमला कर दिया गया , हमले में घायल हुए सुनील के बड़े भाई शिवकुमार को सांडी पुलिस के द्वारा जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है, इसके बाद वन विभाग की टीम के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया मगर सफलता नहीं मिली बाद में पुलिस और वन विभाग की टीम के द्वारा महावतों की मदद से घर मे फंसे हुए लोगों को निकाला गया, इस बीच वन विभाग की टीम पर लोगों के द्वारा लापरवाही के आरोप भी लगाए गए, जब वन विभाग की टीम से तेंदुआ हांथ ना आया तो लखनऊ से रेस्क्यू टीम बुलाई गयी 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बैरंग वापस लौट गई अभी तक तेंदुए का सुराग नहीं मिल पाया है जिसकी वजह से सांडी के लोगों में तेंदुए का भय व्याप्त है।

बीते कल हरदोई के सांडी कस्बे में तेंदुए के तांडव के चलते व्यवसायी सुनील कुमार के बड़े भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनका शव बाग में पेड़ से लटकता पाया गया। मृतक के बड़े भाई के ऊपर घर मे घुसकर कल तेंदुए ने हमला कर उनको घायल कर दिया था इसको लेकर उसने आत्महत्या कर ली।

रविवार को सांडी कस्बे के नवाबगंज में जिस मकान में तेंदुआ घुसा था और सुनील बाजपेई के ऊपर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था।तेंदुए के हमले से घायल सुनील के भाई शिव कुमार वाजपेई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।उनका शव सोमवार को सुबह लगभग आठ बजे ईदगाह के पीछे स्थित एक बाग में आम के पेड़ पर गमछे से फांसी पर लटकता मिला।घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि मृतक के बड़े भाई के ऊपर घर मे घुसकर कल तेंदुए ने हमला कर उनको घायल कर दिया था इसको लेकर उसने आत्महत्या कर ली।