Breaking News

तिहाड़ जेल में बैठकर पहलवान Sushil Kumar ने लिखी प्रशासन को चिट्ठी, की अजीबोगरीब डिमांड

पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) जो कि सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankhar Murder Case) के संबंध में तिहाड़ जेल में कैद हैं.अब सुशील कुमार की जेल में रहकर नई नई मांग शुरु हो चुकी हैं. लेकिन उनकी किसी भी डिमांड पर जेल प्रशासन ने किसी तरह का कोई निर्णय लिया है और ना ही कोई मंजूरी दी है.

जेल प्रशासन को पहलवान ने लिखा पत्र की इन चीजों की डिमांड

पहलवान सुशील कुमार जो कि सागर पहलवान हत्याकांड के मुख्य आरोपी पाए गये हैं. इस समय वो तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में हैं और वहीं से उन्होंने जेल प्रशासन को पत्र लिखा है. अपने इस पत्र में सुशील कुमार ने अपनी डिमांड बताते हुए लिखा है कि उनको अपनी सेल में टीवी की जरूरत है. उनका कहना है कि वो देश दुनिया भर में हो रही सभी तरह की गतिविधियों की जानकारी टीवी पर देखना चाहते हैं.

सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) ने अपने पत्र में इच्छा जाहिर करते हुए लिखा है कि वह एक पहलवान है और पहलवानी उसका खेल होने के साथ ही शौक भी है. टीवी के माध्यम से ही वो दुनिया में पहलवानी के टूर्नामेंट्स को देखना चाहता है. इस पत्र को सुशील ने शुक्रवार को लिखा था. लेकिन उनकी इस डिमांड पर जेल प्रशासन ने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है.

तिहाड़ जेल में हैं सुशील कुमार

इन दिनों सुशील कुमार तिहाड़ जेल में हैं और नंबर 2 के एक हाई सिक्योरिटी वाली सेल में कैद है. अभी तक उनको जेल मैन्युअल के हिसाब से अखबार मुहैया करवाया जा रहा है. इस बार ही नहीं इससे पहले भी सुशील कुमार ने जेल में कई सारे हाई प्रोटीन की डिमांड भी की थी. इसको भी कोर्ट और जेल प्रशासन ने नहीं पूरा किया था.

क्यों पाए गये आरोपी

बता दें कि 4-5 मई की रात को छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में एक पहलवान सागर धनखड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. वो दिल्ली पुलिस के एक हवलदार का बेटा था. केवल नहीं नहीं उसके साथ तीन साथियों को और पीटा गया था. जिसमें सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) आरोपी पाये गये थे और दिल्ली पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.