Breaking News

तमिलनाडु में बकरी चोरों ने की पुलिस अधिकारी की हत्या

तमिलनाडु में रविवार तड़के तिरुचिरापल्ली-पुदुकोट्टई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पल्लाठुपत्टी गांव के पास बकरी चोरों ने मिलकर एक विशेष पुलिस उप निरीक्षक (एसएसआई) की बेरहमी से हत्या कर दी है। पुलिस ने कहा कि मृत एसएसआई एस.भूमिनाथन (56) पास में स्थित तिरुचिरापल्ली जिले के नवलपट्टू पुलिस स्टेशन में कार्यरत थे। उन्होंने अपने अधिकार क्षेत्र में रात में गश्त लगाने के दौरान देखा कि कुछ लोग मिलकर बकरियां चुरा रहे हैं।

पुलिस के आते ही चोरों का गिरोह मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां से फरार होकर पुदुकोट्टई जिले में प्रवेश कर गया। एसएसआई ने खुद अपनी बाइक पर सवार होकर उनका पीछा कर दो बदमाशों को घेर लिया तो अन्य बदमाशों ने अपने साथियों को छुड़ाने के प्रयास में उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और वह खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़े। पुलिस अफसर की मौके पर ही मौत हो गई। उनके परिवार में पत्नी सहित एक बेटा है। सेंट्रल जोन के पुलिस महानिरीक्षक वी. बालाकृष्णन ने घटनास्थल का दौरा किया और लोगों से पूछताछ की।

शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुचिरापल्ली के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने आसपास के इलाकों से सीसीटीसी फुटेज जुटा लिए हैं और अपराधियों की पहचान की जा रही है। इनकी गिरफ्तारी के लिए चार विशेष टीमें गठित की गई हैं।