Breaking News

डेविड वॉर्नर पिच पर हथौड़ा मारते आए नजर, पत्नी ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- घर पर भी है जरूरत

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Pakistan vs Australia) के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज खराब पिच के कारण चर्चा में है. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले ड्रॉ रहे हैं. दिग्गज और फैंस इसके पीछे की वजह पिच को ही मान रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर कई रिएक्शन सामने आ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर (David Warner) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह पिच पर हथौड़ा मारते थे दिखाई दिए थे.

वॉर्नर के इस वीडियो को शेयर करते हुए उनकी पत्नी केंडिस (Candice Warner) से अपने स्टार क्रिकेटर पति से डिमांड की है. पीसीबी ने सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें डेविड वॉर्नर नजर आए थे. वॉर्नर हाथ में हथौड़ा लेकर तेजी से जमीन पर मार रहे थे. इस दौरान मार्नस लाबुशेन उन्हें जगह बताकर मदद कर रहे थे. फील्ड अंपायर भी वहीं मौजूद थे. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मैदान पर थॉर अपना छोटा सा रोल निभाते हुए’.

केंडिस वॉर्नर ने शेयर किया वीडियो
वॉर्नर का यह वीडियो उनकी पत्नी को काफी पंसद आया. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली केंडिस ने मजेदार कैप्शन के साथ वॉर्नर का यह वीडियो शेयर किया. केंडिस ने लिखा, ‘मैं उम्मीद कर रही हूं कि वॉर्नर घर के आसपास यह काम करेंगे.’ एक तरह से उन्होंने पति से घर की मरम्मत करने की डिमांड कर दी है. इससे पहले कराची टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस भी पिच की मरम्मत करते हुए कैमरे में कैद हो गए थे. जिसके बाद उस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हो गया था.

पाकिस्तान ने ड्रॉ कराया मैच
पाकिस्तान के बल्लेबाजों बाबर आजम, अब्दुल्ला शफीक और मोहम्मद रिजवान ने बुधवार को कराची में दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी दूसरी पारी में रिकॉर्ड 172 ओवर खेलकर असाधारण मैच को ड्रॉ कर दिया. कप्तान आजम की शानदार 196, शफीक की 96 रनों की पारी और रिजवान के नाबाद मैच बचाने वाले शतक (104) ने मैच को ड्रॉ कराने में मदद की. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच अगले हफ्ते लाहौर में खेला जाना है. बेनौड-कादिर ट्रॉफी में अभी भी किसी ने बढ़त नहीं बनाई है क्योंकि शुरुआती दोनों ही मैच ड्रॉ रहे हैं.