Breaking News

टीचर ने की घिनौनी हरकत, रेप करने के बाद मासूम का खून पीने की कोशिश

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्तों में से एक होता है, लेकिन अमेरिका (US) के टेक्सास (Texas) से इस संबंध को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक टीचर ने 8वीं क्लास की छात्रा के साथ यौन शोषण किया और फिर पीने के लिए इंजेक्शन से उसके शरीर से खून निकालने की कोशिश (Teacher Sought To Drink Student’s Blood) की.

8वीं क्लास की छात्रा को भेजे अश्लील ई-मेल

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी टीचर मार्क एलिसन ने 8वीं क्लास की छात्रा को अश्लील ई-मेल भेजे, स्कूल में मासूम को गलत तरीके से छुआ और उसे सेक्स टॉय भी लाकर दिया.

मासूम का गलत तरीके से उठाया फायदा

बता दें कि कोर्ट (Court) ने आरोपी टीचर मार्क को दोषी करार देते हुए 10 साल की सजा सुना दी है. मार्क, रॉकवाल में स्थित केन मिडिल स्कूल में ऑर्केस्ट्रा टीचर था. बच्ची को पढ़ाने के दौरान उसने मासूम का गलत तरीके से फायदा उठाया.

सजा देने से पहले जज ने क्या कहा?

फैसला सुनाने से पहले जज ने कहा कि माता-पिता को अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहिए. उनके साथ कौन कैसा व्यवहार करता है, इस बारे में उनसे पूछना चाहिए. बच्चों को गुड टच और बैड टच के बारे में बताना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि टीचर मार्क ने अपने पद का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया. उसने टीचर के ऊपर लोगों के भरोसे को तोड़ा है. मासूम ने माता-पिता को अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में बताकर बड़ी हिम्मत का काम किया क्योंकि ज्यादातर मामलों में पीड़ित बात को छिपाता है.