Breaking News

टिप टिप बरसा पानी… सुहाने मौसम में Nia Sharma ने दिखाए जलवे, वीडियो वायरल

बारिश का मौसम हो और मजे ना हो ये कैसे हो सकता है. ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने भी किया है. बारिश में उन्होंने काफी झूम कर डांस किया और बारिश के भरपूर मजे लिये हैं. अपने इस मजेदार डांस का वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडिया काफी वायरल हो रहा है.

बारिश में जमकर किया डांस

इस वीडियो को देखने के बाद आपका मन भी करेगा बारिश में भीगने का. निया शर्मा इस वीडियो में काफी स्टनिंग लग रही है. अपनी अदाओं से निया बारिश में आग लगा रही हैं. अपने इस धमाकेदार वीडियो को निया ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि , ‘अभी मैंने अपने बचपन के दिनों को दोबारा जिया है और उसकी रील साझा की है.’

रिलीज हुआ नया गाना

निया का एक नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, इस गाने का नाम ‘अखियां दा घर’ है. इस गाने पर निया अपने जलवे बिखेरते दिखाई दीं. निया ने एक गुजारिश करती दिखाई देती हैं कि इस गाने को सभी लोग सुने और रील भी बनाएं.

फैंस को पसंद आया वीडियो

इन दिनों निया शर्मा पहाड़ की वादियों के मजे ले रही हैं. वादियों के बीच से उन्होंने अपने गाने की रिलीज होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी . निया का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. उनके गाने पर एक्ट्रेस की बहुत तारीफ कर रहे हैं. इस गाने में निया रेड कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया है. इसी के साथ उन्होंने ब्लैक ट्रैक पैंट भी कैरी किया है.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा के करियर को उड़ान सीरियल ‘जमाई राजा’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली . इससे पहले उन्होंने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में भी नजर आई थीं. उनके ये दो शो लोगों को बहुत पसंद आए थे. हाल ही में उनकी एक बेव सीरीज भी रिलीज हुई थी, इसका नाम ‘जमाई राजा 2.0’ आई, जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए.