Breaking News

टिकट न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस में की तोड़फोड़, वीडियो हुआ वायरल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2020) में TMC के लिए सबसे बड़ी चुनौती के रूप में बीजेपी उभर कर आई है. लेकिन अब बीजेपी अपने अंदरूनी कलह से परेशान हो रही है. टिकट न मिलने के बाद से बीजेपी कार्यकर्ता ही पार्टी के खिलाफ हो गए हैं. कई जगहों पर बाहरी और सेलिब्रिटी लोगों को टिकट देने से स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है. कार्यकर्ता दफ्तर के आगे प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं मालदा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ की.

मालदा के हरिश्चंद्रपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की. यहां से बीजेपी ने मातीउर रहमान को टिकट ने दिया है. मातीउर रहमान हाल ही में BJP में शामिल हुए थे. उन्हें टिकट देने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता गुस्से में आ गए और उन्होंने दफ्तर में तोड़फोड़ की. वहीं मालदा की ओल्ड मालदा सीट से गोपाल साहा को टिकट मिलने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ की. कार्यकर्ताओं का कहना है कि गोपाल साहा को टिकट देने से पार्टी को नुकसान होगा.

अलीपुरद्वार में कार्यकर्ताओं की नाराजगी

 

 

इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अलीपुरद्वार से इकॉनोमिस्ट अशोक लाहिरी को चुनावी मैदान में उतारा था. लेकिन उनके नाम की घोषणा के बाद से ही कार्यकर्ताओं में नाराजगी चल रही है. उन्होंने स्थानीय कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. यहां तो बीजेपी जिलाध्यक्ष ने यह तक कह डाला की वो प्रत्याशी को नहीं जानते.