Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा – ‘सैनिकों के बलिदान के प्रति उनके मन में कोई आदर नहीं’

कांग्रेस(congress) से बीजेपी(BJP) में आये ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) अब अपनी पुरानी पार्टी के खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं. दरअसल, बीजेपी सरकार में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होने सोनिया(Sonia) और राहुल गांधी(rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए एक ट्वीट किया है. बता दें कि बुधवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू(navjot singh siddhu) के सलाहकार द्वारा जम्मू-कश्मीर(jammu Kashmir) को लेकर दिये गये बयान पर टिप्पणी करते हुए सिंधिया ने कहा कि ऐसे नेताओं को छोड़ देना कांग्रेस की बड़ी भूल होगी।

सिंधिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कांग्रेस को चेतावनी देते हुए ट्वीट किया, कि जम्मू-कश्मीर को लेकर पंजाब कांग्रेस के नेताओं की निंदनीय टिप्पणियों पर कांग्रेस हाईकमान की चुप्पी इन राष्ट्र विरोधी बयानों के साथ उनकी

मिलीभगत दिखाती है, ऐसा लगता है कि राष्ट्र की भावनाओं और हमारे सैनिकों के संघर्ष तथा बलिदान के प्रति उनके मन में कोई आदर नहीं है।

सिंधिया ने आगे लिखा, इन नेताओं के बयानों पर कोई भी कार्यवाही किये बगैर और ना ही कोई जिम्मेदारी लिये बगैर ऐसे ही छोड़ देना एक गंभीर भूल होगी. सिंधिया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं सिंधिया के इस ट्वीट पर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट कर लिखा, डेढ साल पहले तक आप भी इसी मंडली में शामिल थे। कांग्रेस हाईकमान की चरण वंदना करते थे, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, अरे भाई इतनी धूर्तता लाते कहां से हो, अभी दो साल पहले तुम क्या थे और क्या हो गये, और जाने कल क्या होगे।

बता दें कि कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धी के दो सलाहकारों ने कथित तौर पर एक विवादित बयान दिया है, सलाहकार बलविंदर सिंह माली(balvinder singh mali) ने दावा किया कि कश्मीर एक अलग देश था. भारत और पाक ने उस पर अवैध कब्जा किया था, वहीं उनके दूसरे सलाहकार प्यारे लाल गर्ग(pyare lal garg) ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह(amrinder singh) द्वारा की गई पाक की आलोचना पर सवाल खड़े किये थे।