Breaking News

जैकलीन फर्नाडीज का डांस के लिए लगाव देख आपके भी उड़ जाएंगे होश, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वो अपनी अदाओं और अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। मगर अब उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो डांस रिहर्सल करते हुए नजर आ रही हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। उनकी इन फोटोज को देखकर ऐसा लगता है की उनका डांस के प्रति समर्पण बहुत है और फोटोज देखकर आप भी उनकी तारीफ करते नहीं रुक पाएंगे।

Jacqueline Fernandez Dance rehearsalअभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों बैले डांस की प्रैक्टिस बहुत ही मेहनत से कर रही हैं।

Jacqueline Fernandez Dance rehearsalउन्होंने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर इन फोटोज को साझा की हैं। मगर खास बात ये है कि लगभग एक ही घंटे में इन तस्वीरों पर 11 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं।

Jacqueline Fernandez Dance rehearsalइन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘समय अब क्वींस का @ sherox.life जल्द ही आ रहा है।’

Jacqueline Fernandez Dance rehearsalअपनी दूसरी फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘साथ में हम ऊचाईयों पर जाते हैं .. @ sherox.life जल्द ही आ रहा है!’

Jacqueline Fernandez Dance rehearsalजैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) इन फोटोज में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। उनके कैप्शन से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही किसी डांसर के रोल में नजर आने वाली हैं।