Breaking News

जेपी नड्डा ने 18 अक्टूबर को राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाई, पीएम मोदी भी कर सकते हैं शिरकत

18 तारीख को बीजेपी के सभी राष्ट्रीय अधिकारियों की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा के सकते हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी कार्यसमिति का एलान करने के बाद पहली बार सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले ये महत्वपूर्ण पदाधिकारी बैठक है.

पांचों राज्यों के चुनाव से पहले पदाधिकारियों को चुनावी समर में कमर कसने और पार्टी की जीत सुनिश्चित करने को ज़िम्मेदारी दी जाएगी. कोरोना काल में अब तक का ये सबसे बड़ा चुनावी समर है, उत्तर प्रदेश और उतराखंड में एतिहासिक जीत दोहरने की चुनौती है तो गोवा में तीसरी बार सत्ता में लौटने की जद्दोजहद भी है. पंजाब में अस्तित्व बचाए रखने और मणिपुर कॉग्रेस को फिर पटखनी देने की जुगत लगाने की तैयारी भी करनी है.

देश में पार्टी के चल रहे कार्यक्रमों की समीक्षा और नए कार्यक्रमों की पटकथा भी इस पदाधिकारी बैठक में लिखी जाएगी. कोरोना काल में पहली बार विस्तारित पदाधिकारियों की बैठक पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुलाई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पदाधिकारियों की इस बैठक को सम्बोधित करने आ सकते हैं. बैठक में प्रधानमंत्री का समापन भाषण होगा. इस दौरान में पार्टी कार्यकर्ताओं को कोरोना काल में सरकार द्वारा किए गए कार्यों जैसे हर गरीब को राशन, सभी को मुफ़्त वैक्सीन जैसे कार्यों का उल्लेख तो करेंगे ही, पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसे कठिन समय में कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलने के लिए धन्यवाद भी देंगे.