Breaking News

जूनियर NTR ने किया खुलासा, बताया- जान्हवी और सैफ अली खान को क्यों किया गया देवरा में कास्ट

अभिनेता जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म देवरा पार्ट 1 इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इसके अतिरिक्त यह परियोजना दो बेहद सफल बॉलीवुड अभिनेताओं जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की दक्षिण सिनेमा की शुरुआत भी है। देवरा के प्री-रिलीज इवेंट में जूनियर एनटीआर ने इस बात का खुलासा किया कि ऐसी कास्टिंग के पीछे क्या कारण था।

जूनियर एनटीआर ने बताया कि देवरा की टीम वास्तव में उनकी पिछली फिल्म आरआरआर की तरह कुछ नया बनाना चाहती थी, जिसने वैश्विक स्तर पर बड़ी जीत हासिल की। वास्तव में, एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म की तरह अभिनेता चाहते थे कि देवरा एक ऐसी फिल्म हो जो ‘पूरे देश में गूंजेगी’।

जूनियर एनटीआर ने फिल्म देवरा में जान्हवी के किरदार को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि निर्माता करण जौहर ने जाह्नवी का नाम सुझाया। हालांकि, काफी समय से इस भूमिका के लिए किसे कास्ट किया जाए इस बारे में सोचा जा रहा था। फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते समय हमने किसी भी महिला किरदार के बारे में नहीं सोचा था लेकिन करण जौहर ने फोन कर कहा कि जान्हवी फिल्म में अच्छा कर सकती हैं, फिर हमने उन्हें चुना।

एनटीआर से जब जान्हवी के किरदार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘हां, उसके अंदर बहुत डर और तनाव था। वह तेलुगु कैसे बोलेगी? वह तेलुगु में अपना प्रदर्शन कैसे करेगी? वह कैसे नृत्य करेगी, और सबसे महत्वपूर्ण बात, क्या वह श्रीदेवी की विरासत को जीने में सक्षम होगी? लेकिन उसने अपने प्रदर्शन से हमें चौंका दिया’।

जूनियर एनटीआर ने सैफ अली खान को विलेन के रूप में फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर कहा कि सैफ अपनी पुरानी फिल्म ओमकारा के लंगड़ा त्यागी के किरदार जैसी ही दमदार भूमिका निभाएं। उन्होंने कहा, ‘हम लंगड़ा त्यागी जैसा कोई किरदार बनाना चाहते थे। कहानी में उनकी मजबूत उपस्थिति होगी’। बता दें फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।