Breaking News

जीजा राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद डेट पर निकलीं Shamita Shetty,रोमांटिक PIC की शेयर

‘बिग बॉस ओटीटी’ में शमिता शेट्टी (Shamita  Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कनेक्शन बनाने वाले जोड़े अक्सर बाहर निकल कर एक-दूसरे को पहचानते भी नहीं हैं, लेकिन यह बात शमिता शेट्टी और राकेश बापट पर लागू नहीं होती. बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले नजर आए.

रोमांटिक अंदाज में नजर आए राकेश और शमिता

‘बिग बॉस ओटीटी’ में शमिता शेट्टी (Shamita  Shetty) और राकेश बापट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अपने खट्टे मीठे और प्यार भरे अंदाज की वजह से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. शमिता ने कई बार खुले तौर पर स्वीकारी भी किया था कि वह राकेश को पसंद करती है और इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहती है. वहीं राकेश भी शमिता को और करीब से जानने की ख्‍वाहिश रखते हैं. अपने रिलेशनशिप को और बेहतर बनाने के मकसद से ही राकेश और शमिता बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद पहली बार डेट पर गए. दोनों को मुंबई के एक रेस्‍टोरेंट के बाहर बांहों में बांहे डाले स्‍पॉट किया गया.

खूब दिए पोज

दोनों सेलेब्स मुंबई के बैस्टन रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर पहुंचे थे. उन्‍होंने रेस्‍टोरेंट के बाहर पैपराजी को पोज भी दिए. इस दौरान राकेश और शमिता (Raqesh And Shamita) एक दूसरे का हाथ थामे हुए थे. दोनों ने बड़े प्यार से मुस्कुराते हुए तस्‍वीरें खिंचवाईं. यही नहीं राकेश ने शमिता संग हाथ पकड़ हुए एक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है. जिसे देखकर लग रहा है दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं. आपको बता दें शमिता के जीजा यानी राज कुंद्रा को हाल ही में जेल से जमानत मिली है. इस खबर के सामने आने के बाद शमिता पहली बार मीडिया के सामने आई हैं.

shara

बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं शमिता

बता दें, शमिता और राकेश (Shamita And Raqesh) बिग बॉस ओटीटी के दौरान करीब आए थे और दोनों को अक्सर एक दूसरे को गले लगाते और किस करते देखा जाता था. शमिता की मां सुनंदा जब शो में आईं तो उन्होंने राकेश को आशीर्वाद दिया और कहा कि तुम घर में बहुत सज्जन हो. शमिता शेट्टी (Shamita  Shetty) को बिग बॉस ओटीटी के अलावा जल्‍द ही टेलीवीजन पर प्रसारित होने वाले ‘बिग बॉस 15’ में भी नजर आएंगी. शमिता के अलावा बिग बॉस ओटीटी से प्रतीक सहजपाल और निशांत भट भी ‘बिग बॉस 15’ के कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं.