Breaking News

जिस ब्रिटिश ज्योतिषी ने की थी कोरोना के आने की भविष्यवाणी, उसी ने बताया कब खत्‍म होगी यह महामारी

 ब्रिटेन के सबसे प्रसिद्ध ज्योतिषी ने एक साल पहले ही कोरोना की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने उसके लिए एक महत्वपूर्ण तारीख की भी घोषणा करते हुए कहा था कि यह तारीख एक महत्‍वपूर्ण दिन साबित होने वाली है। अब ज्योतिषी जेसिका एडम्स (56 वर्षीय) ने कोरोना के खत्‍म होने को लेकर भविष्‍यवाणी करते हुए बताया है कि यह महामारी 2026 में समाप्त हो जाएगी।

जेसिका एडम्स ने यह भी कहा है कि कोरोना अगले साल ब्रिटेन में विलुप्त हो जाएगा। आश्चर्यजनक रूप से जेसिका ने यह भविष्यवाणी केवल 1 साल पहले की थी। इतना ही नहीं, उन्होंने इस महामारी के आधार पर अपना जीवन भी बदल लिया।

ब्रिटिश ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की

एक रिपोर्ट के अनुसार, ज्योतिषी जेसिका एडम्स का कहना है कि अगले साल ब्रिटेन में कोरोना विलुप्त हो जाएगा। एक साल पहले एक महामारी की भविष्यवाणी करने के बाद उन्होंने अपने जीवन में कई बदलाव करने शुरू किए। उन्होंने अपने काम के घंटे आधे कर दिए थे। आगामी कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए। मार्च में एक विशेष दोस्त के लिए एक डिनर पार्टी की घोषणा भी रद्द कर दी। जेसिका ने तस्मानिया में रहने के लिए अपना घर लंदन छोड़ दिया है। वहां वह अकेला रहती हैं। उन्‍होंने यहां पर अपने साथ 2 कुत्तों और एक मुर्गी रखीहुई है।

10 जनवरी, 2020 एक महत्वपूर्ण दिन होगा

कोरोना महामारी शुरू होने से ठीक एक साल पहले जेसिका ने यह भी कहा कि 10 जनवरी, 2020 एक विशेष तारीख होगी। कोरोना की पहली मौत इसी दिन हुई थी। हालांकि जब जेसिका ने महामारी की भविष्यवाणी की तो कई लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। जेसिका ने यह भी कहा है कि इस साल क्रिसमस से 4 दिन पहले चीजें बदल जाएंगी। विश्व युद्ध के बिना हमारा ऐतिहासिक चक्र चरमरा रहा है। यह 2026 में समाप्त होगा। उन्होंने कहा कि एक पूर्ण परिवर्तन आने वाला है और सब कुछ बदलेगा।