Breaking News

जाह्नवी कपूर ने गुदवाया सीक्रेट टैटू, हाथ में लिखा किसी के लिए लव यू, फैंस में मची खलबली

बोनी कपूर(boni kapoor) श्रीदेवी(shridevi) की बेटी व बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है. जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती है. उनके पोस्ट आते ही धमाल मचा देती है. वहीं एक बार फिर उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है, लेकिन उनकी इस पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान है. उनके फैंस भी सदमे में आ गए हैं.

दरअसल,जान्हवी कपूर कुछ दिनों से जंगल में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वह लगातार इस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. वहीं कुछ देर पहले ही जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने प्यार का ऐलान कर दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम(instagram) पर कुछ तस्वीरें और वीडियो एक ही पोस्ट में शेयर किए हैं. कैप्शन में लिखा है, ‘दिन काफी अच्छा गुजरा.’ लेकिन इस पोस्ट में एक तस्वीर एक्ट्रेस के हाथ की है. जिसपर ताजा बने हुए टैटू में लिखा है, ‘लव यू माय लब्बू.’

इस पोस्ट को देखने के बाद हर कोई जानने के लिए बेताब है कि आखिर जाह्नवी के हाथ पर जो टैटू है वो किसके नाम का है. उसमें ये कोडवर्ड में नाम किसका है. हर कोई पूछ रहा है कि लब्बू कौन है? किसी ने लिखा है कि उसका दिल टूट गया. तो कोई दिल और फायर इमोजी बनाकर एक्ट्रेस की तारीफें कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में एक में जाह्नवी पूल में नजर आ रही हैं, वहां से खूबसूरत नजारा दिख रहा है. दो तस्वीरों में वह पर्पल कलर की ड्रेस में पोज दे रही हैं. एक वीडियो भी है जिसमें वह अपने हाथ पर टैटू गुदवाती नजर आ रही हैं.

बात करें जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो जान्हवी (Janhvi Kapoor) पिछली बार हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में फैंस को उनका अभिनय काफी पसंद आया था. उन्होंने फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ शामिल हैं.