Breaking News

जल्दी पैसे कमाने की चाहत में मलाइका अरोड़ा ने शुरु कर दिया था ऐसा काम, बाद में चमक गयी किस्मत

अपनी स्लिम फिट बॉडी से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस मलाइका  आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. फिल्मी दुनिया में आए हुए मलाइका को तीन दशक से भी ज्यादा का समय हो चुका है. उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना काम शुरू किया था . सालों की मेहनत के बादस्पोर्ट्स ब्रा में ट्रैफिक पुलिसवाले संग मलाइका अरोड़ा ने खिंचाई फोटो, हो  गई ट्रोल - Malaika Arora trolled wearing a sports bra posing alongside  Mumbai traffic policeman tmov - AajTakउन्होंने एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर को जज किया था. अब फिर से शो के दूसरे सीजन में जज बनने के लिए मलाइका अरोड़ा पूरी तरीके से रेडी हो चुकी हैं. इसी के साथ ही उन्होंने अपने मॉडलिंग के करियर के बारे में कई बातें सबके सामने शेयर की हैं.

अलग होती है सुपरमॉडल की पहचानबेटे को पकड़ने के लिए बिकिनी में ही दौड़ पड़ीं मलाइका, सामने आईं तस्वीरें -  Entertainment News: Amar Ujala

मलाइका का मानना यह है कि कोई एक मॉडल हो सकता है, लेकिन रूढ़िवादी विचारधारा को तोड़ना भी बहुत जरूरी है. वहीं सुपरमॉडल कहलाता है जो इस विचारधारा को तोड़ सकता है. उन्होंने अपनी इस यात्रा के बारे में बात करते हुएMalaika Arora Hot Photos - मलाइका अरोड़ा ने स्विमिंग पूल से शेयर की इतनी  हॉट PHOTO, मिले लाखों लाइक्स | News Aadhaarसब को बताया कि वह बहुत ही छोटी उम्र की थी जब उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था.19 साल में उनके सामने रेडियो जॉकी बनने का एक ऑप्शन आया था, जिसके लिए उन्हें चुन लिया गया था. इसके बाद मलाइका नेक्यों अलग हुए मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान? एक्ट्रेस ने बताई अलग होने की असली  वजह | Why Malaika Arora and Arbaaz Khan separated? Actress revealed the  real reason for separation |मॉडलिंग की दुनिया पर अपना कदम रखा. कई सारे विज्ञापन, गानों में वह दिखाई दी थीं. उनके करियर में टर्निंग प्वाइंट साल 1998 में शाहरुख खान की रिलीज हुई फिल्म दिल से आया. इस फिल्म में उन्होंने छैया छैया गाना किया था.बिकिनी-रैप पैंट में जब मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, देखें DIVA की खूबसूरत  PICSमलाइका ने कहा कि बहुत जल्द पैसे कमाने की चाहत में उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था.

बहुत छोटी सी उम्र में शुरू की थी मॉडलिंगABS Exercises at Home to Reduce Belly Fat by Malaika Arora

मलाइका के बारे में बात करें तो मलाइका ने बहुत ही छोटी सी उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी. यह काम उनके लिए बहुत कठिन और चुनौतियों से भरा हुआ था. मलाइका इस इंडस्ट्री में बिना किसी उम्मीद के आई थी, उनका ऐसा लगताPHOTOS: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शेयर कर दी ऐसी HOT तस्वीर, सलमान की भाभी  का आया रिएक्शन, कहा- बस करो! | PHOTOS: Actress Malaika Arora shared such  HOT picture, Salman's sister-in ...था कि वह जल्दी पॉकेट मनी बनाने का एक शानदार मौका पा लेंगी. उन्होंने बताया कि मुझे इस बात का कभी पता नहीं था कि आखिरकार के मेरा कैरियर बन जाएगा. तब से लेकर आज तक मैं इसी में लगी हुई हूं. यह अच्छी बात है किmalaika arora took first dose of covid 19 vaccine shares photo and message  - मलाइका अरोड़ा ने ली कोविड वैक्सीन की पहली डोज, तस्वीर के साथ लिखा खास  मैसेजइंडस्ट्री में मुझे बहुत जो बदलाव देखने को मिले हैं. लोगों की यह समझने की जरूरत है कि चेंजेस सबसे अधिक आवश्यक है.