Breaking News

जमानत पर फैसला होने से पहले फिर एक बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस से भी हुई आर्यन खान की नशीली चैट

आज शाहरुख के बेटे आर्यन (Aryan Khan) की जमानत पर फैसला आने वाला है. मुंबई क्रूज ड्रग्स केस चंगुल में फंसे आर्यन की बेल की अर्जी को बीते दिनों टाल दिया गया था. सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलील सुनने के बाद फैसला सुरक्षित कर दिया गया था. आज आर्यन के इंतजार की घड़िया कम हो गयी हैं.

बुधवार को एनडीपीएस की स्पेशल कोर्ट शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुनाने वाली है. इस समय आर्यन आर्थर रोड जेल में कैद हैं. 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई के बाद न्यायाधीश वीवी पाटील ने जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुरक्षित कर लिया था.

एक्ट्रेस के साथ आर्यन ने की नशे को लेकर चैट्स

तभी आज जहां आर्यन की जमानत पर सुनवाई होने वाली है, तो वहीं एक स्त्रोत के अनुसार क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक नई एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी के हाथ लगी है.उनकी चैट्स में नशे को लेकर बात हुई थी. बहस के दौरान कोर्ट में एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को दिखाये हैं उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी मिली हैं. इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स अदालत को दिये गये थे.

ये रही दो पक्षों की दलीलें

आर्यन खान को नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट में जमानत ना दिए जाने के खिलाफ अपनी दलीलें दी थीं. कोर्ट में दोनों पक्षों के बीच बहुत देर बहस चली थी. एनसीबी ने कहा था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स के साथ खास कनेक्शन हैं. ये एक बड़ी साजिश है जिसकी जांच होनी बहुत ही अनिवार्य है.

तो वहीं आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने इस गिरफ्तारी को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि आर्यन के पास के कोई ड्रग्स नहीं मिला, ना ही एनसीबी को कोई कैश मिला. जिस शख्स ने आर्यन को पार्टी में बुलाया था उसको गिरफ्तार नहीं किया गया है. आर्यन का मुनमुन धमेचा से भी कोई कनेक्शन नहीं है.