Breaking News

‘जब तक हैं दिग्विजय सिंह, MP में बनी रहेगी BJP की सरकार’- कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश बीजेपी में उठापटक की अटकलों के बीच राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शाजापुर पहुंचे. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. विजयवर्गीय ने मीडिया में चल रही खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी.

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयानों पर कटाक्ष करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब तक मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह है. तब तक प्रदेश में बीजेपी की सरकार 100 प्रतिशत जरूर बनेगी. विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह की सरकार में हुए कामकाज पर जमकर कटाक्ष भी किया.

पार्टी में नहीं है विद्रोह की स्थिति- कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने गोपाल भार्गव और भूपेंद्र सिंह की शिकायतों को पार्टी का आंतरिक लोकतंत्र बताया. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पार्टी में किसी तरह की किस तरह के विद्रोह की स्थिति नही है. कैलाश विजयवर्गीय गुना से इंदौर लोट थे. इसी दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बायपास पर एक निजी होटल पर कैलाश विजयवर्गीय का जोरदार स्वागत किया. जहां विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं के साथ खाना भी खाया और इंदौर रवाना हो गए.

मीडिया ने कैलाश विजयवर्गीय से चर्चा की. उनसे पूछा कि उज्जैन में जो महा लोक में मूर्ति गिरी है. उस पर महेश परमार के द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस मामले में अभी मेरे पास कोई जानकारी नहीं है. मैंने सिर्फ सोशल मीडिया पर वीडियो देखी हैं. अगर भ्रष्टाचार हुआ है तो निश्चित तौर पर सरकार कार्रवाई करेगी.

कांग्रेस को देखने दो सपने- कैलाश विजयवर्गीय

जब कैलाश विजयवर्गीय से पूछा गया कि कर्नाटक की तरह मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार आएगी. ऐसा कांग्रेसियों का कहना है. इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनको सपना देखने दो. सपना देखना अच्छा होता है. कुछ लोग सपना देखते हैं और स्वस्थ रहते हैं.

दिग्विजय सिंह की सरकार में सड़कों पर थे गड्ढे

साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब तक दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश में हैं. हमको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. जब तक दिग्विजय सिंह हैं. जब तक हमारी सरकार हंड्रेड परसेंट मध्य प्रदेश में बनी रहेगी. क्योंकि दिग्विजय सिंह को देखकर ही याद आते हैं सड़क के गड्ढे, घना अंधेरा, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर आज दिग्विजय सिंह की सरकार होती तो मेरी हिम्मत ही नहीं होती कि मैं ग्वालियर से गाड़ी में आता और रात में आकर इस ढाबे पर बैठा हूं. कुल मिलाकर लोगों को मालूम है कि दिग्विजय सिंह की सरकार में उनको क्या मिला है. प्रदेश में बीजेपी के आने से जनता को क्या मिला है. यह जनता को अच्छी तरह मालूम है.