Breaking News

जब खेसारी ने काजल राघवानी को कहा- ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’, गानें में धुआंधार डांस कर फैंस को किया घायल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने अलग स्टाइल की वजह से  भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के दीवानों के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं। साथ में जब भोजपुरी सिनेमा की चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी हो तो फिर क्या कहने।

इन दिनों लोगों के बीच खेसारी और काजल का एक गाना काफी पॉपुलर हो रहा है। गाने का नाम है ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ (Coolar Kurti Mein Laga La)। कह सकते हैं कि गाना शायद इसलिए भी फेमस हो रहा है क्योंकि इन दिनों मई का महीना है गर्मी काफी बढ़ गई है, और शायद लोगों को ये गाना ठंडक का एहसास दिला रहा है। जैसे की गाने के बोल भी हैं  ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ ।

बता दें ये गाना भोजपुरी फिल्म “दीवानापन” का है, जिसमें काजल राघवानी और खेसारी लाल धमाल डांस करते नजर आ रहे हैं, और बीच बीच में काजल के साथ इश्क भी लड़ा रहे हैं। गाने को अबतक 37 लाख से ज्यादा बार देखा गया है, और अभी भी ये नंबर भाग रहा है।

 

 

गाने का म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है जबकि इसे लिखा स्व. श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने है। वहीं गाने को आवाज दिया है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने । आप भी देखें ये मजेदार वीडियो  सॉन्ग।