Breaking News

छत्तीसगढ़: जशपुर में दुर्गा विसर्जन के दौरान कार सवार ने लोगों को कुचला, 4 की मौत, 20 घायल

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक बड़ी और दुखद घटना हुई है. यहां एक कार चालक सड़क पर निकल रही धार्मिक रैली में शामिल लोगों को कुचलते हुए निकल गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं. इस घटना के बाद से यहां हालात बेकाबू हो गए हैं. लोग काफी ज्यादा गुस्से में है, जिस वजह से शहर में तनाव का माहौल है. गुस्से में लोगों ने उस कार को आग के हवाले कर दिया है. हालांकि पुलिस ने आरोपी कार चालक को पकड़ लिया गया है.

जानकारी मिल रही है कि गुस्साए लोगों ने पुलिस थाने का घेराव कर लिया है. लोग लगातार नारेबाजी कर रहे हैं. पुलिस के तमाम आला अफसर मोके पर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. गुस्साए लोगों को शांत करने की कोशिश की जा रही है.

कैसे हुआ हादसा
छत्तीसगढ़ के जशपुर में दुर्गा माता विसर्जन के विसर्जन के लिए 100-150 लोग जा रहे थे. जश्न का माहौल था. तभी अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार कार मौके पर आती है और लोगों को कुचलते हुए आगे निकल जाती है. सवाल आखिर यही उठ रहा है कि कार चालक ने लोगों की भीड़ को देखकर गाड़ी रोकी क्यों नहीं. हालांकि ऐसी जानकारी मिल रही है कि गाड़ी में काफी नशीला पदार्थ (गांजा) था. अगर चालक गाड़ी रोकता, तो पकड़ा जाता.