Breaking News

ग्लैमरस अंदाज में ऐसी दिखती हैं संजय दत्त की मान्यता, सोशल मीडिया पर करती हैं यह काम

संजय दत्त और मान्यता दत्त की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में से एक है। संजय दत्त और मान्यता को चाहने वाले उनकी हर अदा पर नजर रखते हैं। मान्यता दत्त भले ही फिल्मों का हिस्सा नहीं हैं मगर ग्लैमर की दुनिया में अच्छा ताल्लुक जरूर रखती हैं। मान्यता अपने फैशन सेंस और वेस्टर्न आउटफिट्स से बड़ी सादगी से इस्तेमाल करती हैं। वह अपने पहनावे से लोगों का दिल जीतती रहती हैं।

मान्यता का सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह इंस्टाग्राम हमेशा नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं। ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट कराती नजर आती हैं। पारिवारिक फोटोज से अलग एकल फोटोज में मान्यता अलग-अलग आउटफिट्स में जलवे बिखेरती हैं। वह हमेशा ग्लेमर को दिखाती हैं और कपड़ों और शरीर से पोज देती नजर आती हैं।

 

मान्यता को चाहने वाले भी इस दौरान उनकी तारीफ करते हैं। उनकी बाथटब में आराम फरमाते की तस्वीर काफी वायरल हुई। मान्यता इस दौरान व्हाइट और गोल्डन आउटफिट में हैं। मान्यता ने ब्राइट ड्रेस पहनी है और उन्होंने इसके मैचिंग शूज भी कैरी किए हैं। पिंक आउटफिट में मान्यता दत्त का अंदाज बिल्कुल ही जुदा नजर आ रहा है। वह ट्रेडिशनल आउटफिट में खूबसूरत लगती हैं वैसे ही वेस्टर्न आउटफिट भी मान्यता पर जंचता है। ग्रीन आउटफिट मान्यता का पसंदीदा परिधान है।

manyata dutt 1

स्लीवलेस लॉन्ग गाउन में एक्ट्रेस काफी शानदार दिख रही हैं। मान्यता दत्त का चेहरा और षरीर सभी रंगो के अनुकूल है। कोई भी कलर उन पर अच्छा लगता है। ब्लू आउटफिट में मान्यता में एक दम छोरी दिखती हैं। ब्लैक ड्रेस मान्यता की फेवरेट है। मान्यता ब्लैक आउटफिट में जलवा बिखेरती नजर आती हैं। इस फोटो में भी एक्ट्रेस पर ये ब्लैक ड्रेस जंच रही है। मान्यता दत्त स्लीवलेस फ्रॉक भी पहनती हैं। मान्यता अपने परिवार संग भी फोटोज शेयर करती रहती हैं। कभी आउटिंग पर जाते हुए तो कभी खास अवसरों के फोटो भी जारी करती हैं।