Breaking News

गैंगरेप कर तीन युवकों ने बनाया Video, ब्लैकमेल कर पीड़िता से करवाया ऐसा काम

यूपी के महोबा जिले में एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है, जिसके बाद फिर से यूपी पुलिस एक्टिव मोड पर आ गई है। ये घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा जिले की है, जहां पर लड़की का रेप(Rape) और ब्लैकमेलिंग(Blackmailing) के मामले का खुलासा हुआ है। तीन लड़को ने मिलकर एक लड़की का रेप करते हुए वीडियो (Video) बनाया, जिसके बाद उस पीडिता को ब्लैकमेल कर परेशान करने लगे। आइए जानते है पूरी कहानी..

पुलिस से पूछताछ पर पीडिता ने अपना दुख व्यक्त करते हुए बताया कि 5 महीने पहले 3 युवकों ने उसके साथ रेप किया था। केवल रेप ही नहीं दरिंदगी के दौरान तीनों लड़कों ने इसका वीडियो भी बनाया। इसके बाद सभी आरोपियों ने वीडियो को पीड़िता को दिखा कर उसे ब्लैकमेल करने लगे।

पीडिता ने बताया कि 5 महीने पहले उसका रेप हुआ था, लेकिन लोक लाज के ड़र से वो आरोपियों के विरोध में एक्शन नहीं ले पा रही थी। तभी आरोपियों के दिमाग में एक गंदा खेल आया उन्होंने सोचा कि वीडियो दिखाकर फिर से युवती का शोषण किया जाएगा और पीड़िता को उसके गैंगरेप का वीडियो दिखा कर उसको ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया।

वीडियो दिखा कर किया युवती को ब्लैकमेल

पीड़िता को ब्लैकमेल कर सबने पीडिता के साथ रेप किया, इन सब से परेशान होकर पीड़ित युवती बीते गुरुवार महोबा कोतवाली पहुंच गई और अपने लिए इंसाफ की गुहार लगाई। युवती ने तीनों दरिंदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और पुलिस (Police) को घटी सारी घटना के बारे में जानकारी दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  आगे की कार्रवाई में जुट गई है। एक्शन मोड पर आई पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है।

पुलिस ने कही ये बात

महोबा के एसएसपी आर. के. गौतम ने इस गैंगरेप पर अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि एक युवती पुलिस स्टेशन आकर तीन युवकों के खिलाफ 5 महीने पहले गैंगरेप होने की शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने अपनी पूछताछ और जांच शुरु कर दी।