Breaking News

गुस्साए परिजनों ने 6 साल बाद सरेआम छीन लिया बेटी का सुहाग

प्यार करना पाप नहीं होता है. प्यार ईश्वर का वरदान है, जो हर किसी को इतनी आसानी से नही मिल पाता है, लेकिन उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के अमेठी जिले(Amethi District) में एक बेटी को घरवालों ने प्यार करने की ऐसी सजा दी, जिसे सुनकर आपकी रूंह कांप जाएगी. प्यार करने को एक गलती समझकर लड़की पक्ष के लोगों ने लड़की का बसा बसाया घर तक उजाड़ दिया. आइए जानते है पूरे मामले को…

6 साल बाद उजाड़ा बेटी का संसार

बता दें कि अमेठी के करौंदी गांव में ये घटना हुई है, जहां का निवासी सुधीर श्रीवास्तव मौडली गांव की एक लड़की लक्ष्मी के प्यार में पड़ गया ,लेकिन उस लडकी का पूरा नाम लक्ष्मी मिश्रा था. कास्ट के कारण दोनो के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. दोनों प्रेमी ने अपने घरों को समझाने बुझाने की कड़ी मेहनत की, लेकिन दोनों इसमें सफल ना हो पाए. आखिर में आकर दोनों ने 6 साल पहले शादी कर ली. 6 साल तो दोनों ने अपने जीवन को खुल के खुशी खुशी जिया , लेकिन इसके बाद लड़की के घरवाले उनकी खुशियों में ग्रहण बन गए और उनके एक कदम से दोनों की बसी बसाई गृहस्थी उजड़ गई.

गोलियों से भून कर कर दी हत्या

दोनों ने 6 साल पहले इंटरकास्ट मैरिज की थी, ये बात लड़की के घरवालों को रास नहीं आई. इतना ही नहीं उस बात से गुस्साए लड़की के घरवालों ने एक भयानक घटना को अंजाम दिया. बीते दिन यानि की सोमवार को नौकरी से लौट रहे पति सुधीर श्रीवास्तव की हत्या कर दी गई. ये हत्या लड़की के घरवालों ने आक्रोश में आकर की. लड़की के घरवालों ने गोलियों की बौछार कर उसकी जान ले ली. इस घटना से जिले की कानून व्यवस्था में बड़ा सा प्रश्न चिन्ह लग गया है. वहीं बात करें अगर लक्ष्मी की गृहस्थी बिखर कर रह गई है. उसके छोटे से बच्चे के सिर से पिता का हाथ उठ गया है, जिसके कारण पूरे घर में अंधकार मच गया है.