Breaking News

गुरु के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर पड़ेगा भारी असर, इनको मिलेगा करियर-बैंक बैलेंस में लाभ

ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह को सफलता का कारक माना जाता है. यदि कुंडली में उनकी स्थिति अच्छी होती है तो व्यक्ति सफलता की ऊंचाइयों को छूता है .व्यक्ति को सकारात्मकता देने का सबसे बड़ा कारक गुरु ही माना जाता है, इसीलिए उसे ज्योतिष शास्त्र में सबसे अच्छा ग्रह कहा गया है. 14 सितंबर को गुरु मकर राशि में आने वाले हैं .इसमें वे 20 नवंबर तक रहेंगे . इसका सभी ग्रहों पर एक बड़ा और मुख्य परिवर्तन पड़ने वाला है. आइए जानते हैं कि करियर और पैसे के लिहाज से सभी राशियों पर गुरु के राशि परिवर्तन का असर क्या होगा.

गुरु के राशि परिवर्तन का होगा ऐसा असर

मकर राशि: इस राशि में गुरु का प्रवेश मेष राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है. इस दौरान इन जातकों को करियर में काफी लाभ मिलेगा. बिजनेस में अच्छा खासा आर्थिक लाभ होने वाला है.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के भाग्य अच्छा होने वाला है. बहुत दिनों से रुके हुए काम बनने लगेंगे. जो जातक नई नौकरी की तलाश में है उनको नई नौकरी के लिए अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा . इनकम बढ़ने के नए मार्ग बनने वाले हैं.

मिथुन राशि : इस राशि के जातक जो नौकरी पेशा है उनके लिए थोड़ा समय मुश्किल रहेगा, लेकिन कारोबारियों के लिए यह समय काफी अच्छा है.

कर्क राशि: इस राशि के जातक जो नौकरी देख रहे हैं, तो अब उनको मनपसंद नौकरी मिल सकती है. सैलरी भी बढ़ जाएगी वहीं कारोबारियों के लिए यह समय शुभ साबित होने वाला है, जो बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं उनके लिए समय अच्छा हैं.

सिंह राशि : इस राशि के जातकों के कार्य क्षेत्र में मुश्किलें आ सकती हैं. उनके लिए अच्छा होगा कि बहस करने से बचें और धैर्य से काम लें.

कन्या राशि: इसमें में जो लोग व्यापार से जुड़े हैं उनके लिए निवेश करना के अच्छा है. नौकरी पेशा लोगों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. बॉस और सहयोगी आपके काम से खुश होंगे.

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए नौकरी के बढ़िया अवसर प्राप्त हो सकते हैं. हालांकि व्यापारियों को मेहनत काफी करनी पड़ेगी फिर ही उनको सफलता मिलेगी.

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत ही बिजी रहने वाला है. हालांकि हो सकता है कि उनको अपने मेहनत के अनुसार फल भी ना मिले. इनको काफी सोच समझकर खर्च करना है अच्छा रहेगा.

धनु राशि: इस राशि के जातकों को करियर और पैसे दोनों में गुरु का राशि परिवर्तन अच्छा साबित होने वाला है. धन लाभ होगा, जो आपके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा.

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए यह समय मुश्किल है. इनको संभल कर चलने का सुझाव दिया जाता है. जितना पैसा है उसे बचाकर और सोच समझ कर निवेश करें.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के पास जितना पैसा होगा, उससे अधिक खर्च रहेगा. लिहाजा पहले से योजना बनाकर काम करें.

मीन राशि: इस राशि के लिए यह बहुत ही अच्छा समय साबित होने वाला है. उनके कार्यों में उनको तरक्की होगी. धन लाभ होने वाला है. कम मेहनत में अच्छे काम बनेंगे.