Breaking News

गुरुग्राम में एक शख्स ने बहु समेत 5 लोगों की हत्या कर थाने जाकर किया सरेंडर

हरियाणा के गुरुग्राम में एक ऐसी घटना घटी है जिसे सुनकर आपका दिल भी देहल जायेगा। यहां अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति ने अपनी बहु समेत 5 लोगों की हत्या कर दी। सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि इनमें 2 मासूम बच्चे भी शामिल हैं जिनकी बहुत ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है। यह मामला राजेंद्र पार्क इलाके का है। खास बात यह है हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। जानकारी के अनुसार, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में चार आरोपी के किराएदार हैं।

इलाके में सुबह सुबह उस समय तहलका मच गया, जब एक शख्स ने थाने में पहुंचकर चार लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया। उसने अपनी बहु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके एक बच्चे की हत्या कर दी थी, जबकि एक बच्ची हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

खुद थाने पहुंचा आरोपी

इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और सरेंडर किया। हत्यारोपी को अपनी बहु और किरायेदार के बीच अवैध सम्बन्ध का शक था, जिसकी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हथियार से किया हमला

डीसीपी दीपक सहारण ने बताया कि कमरे में चार डेथबॉडी मिली है और आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है, प्रथम दृष्टया लग रहा है कि धारदार हथियार से इन लोगों की बेरहमी से हत्या की गई है, अभी एक बच्ची घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अभी केस की तहकीकात की जा रही है।