Breaking News

गुजरात : कांग्रेस MLA के दामाद ने कार से मारी ऑटो रिक्शा को टक्कर, 6 लोगों की मौत, आरोपी गिरफ्तार

बीते गुरुवार की शाम एसयूवी (SUV) की ऑटो रिक्शा (auto rickshaw) और मोटरसाइकिल (Motorcycle) से टक्कर होने के चलते 6 लोगों की मौत (Death) हो गई। कांग्रेस विधायक (Congress MLA) पुनमभाई माधभाई परमार का दामाद केतन पाढियार कथित तौर पर एसयूवी गाड़ी चला रहा था। आणंद पुलिस (Anand Police) का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। केतन पाढियार (Ketan Padhiar) पर आईपीसी की धारा 304 लागू कर दी गई है।

क्या है पूरा मामला
कार, ऑटो रिक्शा और बाइक के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है जो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि परिवार के लोग रक्षाबंधन का पर्व मनाकर लौट रहे थे।

एक्सीडेंट के बाद भागा केतन पाढियार
जिला पुलिस अधीक्षक अजीत राजियान ने कहा कि केतन पाढियार कथित तौर पर एसयूवी चला रहा था। हादसे के बाद वह गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। केतन पाढियार कांग्रेस विधायक पुनमभाई माधभाई परमार का दामाद है।

स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक जिले के सोजित्रा और बोरियावी गांव के रहने वाले थे। एसपी राजियन ने कहा कि एसयूवी के चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।