Breaking News

गजबन गाने पर Sapna Choudhary ने स्टेज पर लगाई आग, वीडियो में देखिए धमाकेदार डांस

हरियाणा की देसी क्वीन और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया की सुपरस्टार बन चुकी है। सपना चौधरी न केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड तक अपना जादू चला चुकी है। जिस कारण सपना चौधरी का हर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा देता है। वहीं अब सपना चौधरी का हरियाणवी गाने ‘गजबन’ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सपना चौधरी ने दमदार डांस किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने पर्पल रंग का सूट पहना हुआ था। जिमसे में वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत तो लग रही थी मगर स्टेज पर सपना ने हमेशा की तरह ही धमाकेदार डांस मूव्स भी लोगों को दिखाए। जिसे देखकर सपना के फैन्स दीवाने हो गए। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि सपना चौधरी को यहां पर देखने के लिए काफी संख्या में लोग आए हैं। जिससे सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग के बारे में साफ साफ पता चल रहा है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=qsSQLbm9jns&feature=emb_logo

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है। जिस कारण सपना का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि सपना चौधरी ने ‘गजबन’ गाने पर पहले भी कई स्टेज शोज किए है। जिसे फैन्स ने पसंद भी किया है। आपको बता दें कि सपना चौधरी डांस के अलावा सोशल मीडिया पर फैन्स से जुड़ी रहती है। इन दिनों सपना चौधरी ने अपने फैन्स को हरियाणवी भी सिखाया है। सपना सोशल मीडिया लोगों को हरियाणवी शब्दों का अर्थ बताती हैं और फैन्स भी उनकी वीडियो को जमकर पसंद करते हैं। जिस कारण उनकी ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।