Breaking News

खेसारी लाल यादव-अंतरा सिंह का भोले की भक्ति का गाना ‘लालटेनिया’ रिलीज

सावन का महीना शुरू हो चुका है, भोले के भक्तगण अपने दिन की शुरुआत शिवलिंग पर जल चढ़ाकर करत हैं. सावन भले ही अब शुरू हुआ है, लेकिन भोजपुरी सेलेब्स के बीच पहले से ही इसकी जबरदस्त धूम देखने के लिए मिली है. वो लगातार बोलबम के गीत रिकॉर्ड्स कर रहे हैं और उसे रिलीज करके खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं, सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) तो अपने बोलबम गीत से यूट्यूब पर छाए हुए हैं. इसी फेहरिस्त में उनका एक और सावन गीत ‘लालटेनिया’ (Lalteniya) रिलीज किया जा चुका है, जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

यूट्यूब पर वायरल हो रहा खेसारी का बोलबम गीत

 

 

भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘लालटेनिया’ को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर कुछ ही देर पहले रिलीज किया गया है. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) को जारी करने के महज कुछ देर में दो लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को एक्ट्रेस अनीषा पांडेय और खेसारी (Anisha Pandey And khesari lal yadav) पर फिल्माया गया है. इसमें वो ‘पत्नी’ (अनीषा पांडेय) को जल चढ़ाने के लिए जगाते दिखाई दे रहे हैं और बता रहे हैं कि वो जल्दी से पूजा-पाठ कर लें नहीं तो मंदिर में भीड़ हो जाएगी. सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका (khesari lal yadav and Antara Singh Priyanka) ने गाया है. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है.

बता दें कि इससे पहले खेसारी लाल यादव ‘जय जय शिव शंकर’, ‘देवर जी ले चली’ और ‘बलम जी रील बना लेना’ जैसे गानों से धमाल मचा चुके हैं. एक्टर का गाना ‘जय जय शिव शंकर’ (Jai Jai Shiv Shankar) तो रिलीज किए जाने के कई दिनों तक टॉप-5 में ही यूट्यूब (Youtube trending Video) पर ट्रेंड करता रहा है. ये गाना अब भी 5वें नंबर पर ही ट्रेंड कर रहा है और इसे 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अगर एक्टर के बोलबम गीत से परे गानों की बात की जाए तो उनका बीते दिन ही सॉन्ग ‘लागेलु जहर’ (Lagelu Jahar) रिलीज हुआ है. इसे अभी तक सात लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं.