Breaking News

खेतों में इठलाती नजर आईं हरियाणवी छोरी, बैकलेस ब्लाउज में Sapna Choudhary ने मचाया बवाल

हरियाणा की जानी-मानी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने अंदाज से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. हमेशा देसी अवतार में नजर आने वाली सपना ने अपने लुक पहले से काफी बदल लिया है. हालांकि, ऐसा नहीं है कि अब वह सूट-सलवार नहीं पहनती लेकिन देसी क्वीन लुक के साथ काफी सारे एक्सपेरिमेंट भी करती हैं. जो उनमें एक नई ताजगी लाता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी इन दिनों जमकर अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. जिन्हें उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में देसी क्वीन सपना चौधरी ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख कर एक बार फिर फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं.

स्टेज शो से करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब बॉलीवुड में भी जानी जाती हैं. जल्द ही उन्हें भोजपुरी फिल्म में देखा जाएगा और इसके लिए वह पूरी तैयार हैं. सपना के गाने रिलीज होते के साथ ट्रेंड करने लगते हैं.sapna choudhary multicolor sareeसोशल मीडिया पर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और उनकी लगभग हर फोटो पर हजारों लाइक्स होते हैं. सपना चौधरी ने अपनी हॉट बैकलेस ब्लाउज की तस्वीरों के साथ एक नया वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें वह खूब इठलाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

खेतों में सपना चौधरी की खुमारी
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) खेतों में इठलाती हुई दिख रही हैं. वीडियो में सपना को मल्टीकलर की खूबसूरत साड़ी में देखा जा रहा है और वह जमकर मस्ती कर रही हैं. हमेशा की तरह इस बार भी सपना बहुत हसीन लग रही हैं और उनका ब्लाउज सबसे ज्यादा सुर्खियों में है.sapna choudhary hot photosदरअसल, इस वीडियो में सपना ने जो ब्लाउज पहना है वो पूरी तरह बैकलेस है जिस कारण सपना काफी हॉट लग रही हैं. अपने लुक को और भी ज्यादा हसीन बनाने के लिए देसी क्वीन ने बालों का बन बनाया हुआ है.sapna choudhary photosसाथ ही हाथों में कंगन और हल्का मेकअप किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए देसी क्वीन ने मजेदार कैप्शन में लिखा- ‘जहां हो वहीं रहो आने की जरूरत नहीं है.’

वीडियो के अलावा हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मल्टीकलर साड़ी में अलग-अलग पोज देते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिन्हें सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है.sapna choudhary hot sareeखेतों में सपना चौधरी का यह अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है और कुछ पोज में देसी क्वीन की अदाएं कातिल हैं. इन तस्वीरों को अब तक कई लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. फैंस हरियाणवी छोरी की तारीफ करते नहीं थक रहे.