Breaking News

खाने में जहर देकर बेटी ने की परिवारवालों की हत्या, वजह जानकर पुलिस के भी उड़े होश

कर्नाटक (Karnataka) के दावनगरे (Davangere) से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपने परिवार को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद अब घटना का खुलासा हुआ है.

दरअसल, दावनगरे (Davangere) जिले में रहने वाली 17 साल की लड़की को बचपन में ही उसके नाना-नानी अपने घर ले गए थे. बड़ी होने पर 3 साल पहले मां-बाप उसे अपने घर ले आए. दोनों परिवार एक ही गांव में 3 गली छोड़कर रहते थे. वहीं परिवार द्वारा कथित भेदभाव होने पर लड़की ने खाने में जहर (Poison) डालकर परिवारवालों को खिला दिया. जिसमें परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई.

पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसके मां-बाप दूसरे भाई-बहनों को ज्यादा प्यार करते थे. जबकि उसे डांटा और पीटा जाता था. पिता ने उसे 8वीं क्लास में एडमिशन करवाया लेकिन वह ढंग से पढ़ नहीं पाई. इसके बाद पिता ने उसे काम करने के लिए खेतों में ले जाना शुरू कर दिया. जिसके बाद लड़की ने पूरे परिवार को खत्म करने का फैसला कर लिया.

पुलिस के मुताबिक लड़की ने 12 जुलाई की रात को खाना बनाकर घरवालों को खिलाया. उसे खाने के बाद 80 साल की दादी, 45 साल के पिता, 40 साल की मां, 16 साल की बहन और भाई की हालत खराब हो गई. उन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां भाई को छोड़कर सबकी मौत हो गई. अब फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आया है कि उस रात खाने में जहर (Poison) मिलाया गया था.

इसके बाद दोबारा से लड़की से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया. हत्या का कारण जानकर पुलिस अधिकारी भी सन्न हैं. पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ हत्या (Murder) का केस दर्ज कर लिया है. हालांकि नाबालिग होने की वजह से उसके केस को सुनवाई के लिए जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में भेजने का फैसला लिया गया है.