Breaking News

खरगौन दंगों के दौरान SP पर गोली चलाने वालों की हुई पहचान, फरार हैं आरोपी

रामनवमी के जुलूस के दौरान मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन में हिंसा (Khargone Violence) भड़क गई थी। इस हिंसा में खरगोन एसपी सिद्धार्थ चौधरी (SP Siddhartha Chowdhary) को भी दंगाइयों ने गोली मार दी थी और वह घायल हो गए थे। गोली उनके पैर में लगी थी। 10 दिन बाद अब इस मामले में आरोपियों के नाम सामने आए हैं। खरगोन के संजय नगर निवासी वसीम और इरफान (Wasim and Irfan) नाम के शख्स पर आरोप लगा है कि इन्होंने ही एसपी सिद्धार्थ चौधरी पर गोली और तलवार से हमला किया था। खरगोन पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी के गनमैन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर पथराव आगजनी और हिंसा के दौरान एसपी सिद्धार्थ चौधरी पर गोली चलाने वाले और तलवार से हमला करने वाले दो आरोपियों के नाम अब 10 दिन बाद सामने आए हैं। कोतवाली थाना पुलिस ने एसपी चौधरी के गनमैन और प्रधान आरक्षक गिलदार पिता रायसिंह सोलंकी की शिकायत पर नामजद प्रकरण दर्ज किया है।

दोनों आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी
आईपीएस अंकित जायसवाल ने मीडिया को बताया कि गनमैन की शिकायत पर एसपी चौधरी पर देशी कट्टे से गोली चलाने वाले आरोपी वसीम उर्फ मोहसीन और तलवार चलाने वाले आरोपी इरफान खान के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन किया है। उपद्रवियों की तलाश में पुलिस की कार्रवाई जारी है।