Breaking News

क्रूज ड्रग्स केस: शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को तीसरे समन की तैयारी, दूसरे समन के बाद मांगा था समय

ड्रग्स क्रूज केस में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी पर अब मुंबई पुलिस की नजरें टिकी हुई हैं. मुंबई पुलिस की स्पेशल SIT टीम शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को दूसरा समन भी भेज चुकी है. लेकिन उन्होंने अभी तक अपना बयान दर्ज नहीं कराया है. नई जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस बहुत जल्दी पूजा ददलानी को तीसरा समन जारी करेगी.

पूजा ददलानी ने तबीयत खराब का दिया हवाला

मुंबई पुलिस की स्पेशल SIT टीम ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को दूसरा समन भेजा, लेकिन फिर भी उन्होंने अभी तक अपना बयान दर्ज नहीं कराया है. पूजा ददलानी ने तबीयत खराब होने का हवाला दिया है. ड्रग्स केस से जुड़े मामले में पूजा के अभी तक बयान दर्ज नहीं कराने से इन्वेस्टिगेशन में अड़चन आ रही है.

पूजा ददलानी को भेजा जाएगा तीसरा समन

दो बार समन भेजने के बाद भी पूजा ददलानी अपना बयान दर्ज नहीं करा रही हैं. ऐसे में मुंबई पुलिस जल्दी शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को तीसरा समन भेजेगी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूजा ददलानी इस पूरे मामले की अहम कड़ी हैं और उनका बयान बहुत मायने रखता है. लेकिन पूजा ददलानी अपने बयान के लिए आगे नहीं आ रही हैं. इसको ध्यान में रखते हुए मुंबई पुलिस कानूनी राय ले रही है, जिसकी मदद से जांच को आगे बढ़ाया जा सके. बता दें कि बीते दिन सैम डीसूजा ने एसआईटी के सामने अपना बयान दर्ज किया है.

मुंबई पुलिस प्रभाकर सेल द्वारा केपी गोसावी, सैम डीसूजा और एनसीबी के अधिकारियों के खिलाफ जबरन वसूली के आरोपों की जांच कर रही है. इस मामले में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को भी पूछताछ के लिए दो बार समन भेजा जा चुका है. हालांकि, उन्होंने तबीयत खराब होने का हवाला देकर जांच टीम से समय मांगा.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल ने अपने हलफमाने में अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की जिस मर्सिडीज कार का जिक्र किया किया था, उसकी सीसीटीवी फुटेज कुछ समय पहले मुंबई पुलिस को लोअर परेल से मिली थी.पुलिस ने इस बात की पुष्टि की थी कि पूजा ददलानी की कार देखी गई है, लेकिन फुटेज में जो महिला दिखाई दे रही है, वह पूजा ददलानी ही थीं, इस बात की पुष्टि नही हो पाई थी. इस पूरे मामले की जांच एसआईटी कर रही है.

प्रभाकर सैल ने पूजा ददलानी को लेकर किए थे ये दावे

प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि एनसीबी की कार्रवाई के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी और 3 अक्टूबर को लोअर परेल में सैम डिसूजा से मिले थे. सैल के दावे के बाद पुलिस ने इस एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें ददलानी की ब्लू मर्सिडीज के साथ ही गोसावी और डिसूजा की इनोवा एसयूवी मिलने की बात सामने आई थी. एसआईटी इस मामले में पूजा ददलानी का भी बयान दर्ज करेगी.