Breaking News

क्रिसमस सेल शुरू, Redmi के स्मार्टफोन, लैपटॉप और ईयरबड्स पर तगड़ी छूट की घोषणा

क्रिसमस बेहद नजदीक है और इस मौके को कैश करने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और टेक कंपनियों ने पहले ही लुभावने ऑफर और डील्स देकर ग्राहकों को आकर्षित करने शुरू कर दिया है। यह उपहार देने का त्योहार है और ऐसे में यदि आप कंफ्यूज हो रहे हैं कि अपने प्रियजनों को क्या उपहार दें, तो रेडमी की क्रिसमस सेल में आपके लिए बहुत कुछ है। क्रिसमस सेल सीजन को देखते हुए, Redmi ने अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप और ईयरबड्स समेत कई प्रोडक्ट्स की कीमतों में भारी गिरावट की घोषणा की है। यहां, हमने आपकी सुविधा के लिए क्रिसमस पर रेडमी की ओर से दी जाने वाली बेस्ट डील्स को लिस्ट किया है, जिन्हें आप या तो किसी को उपहार में दे सकते हैं या खुद के लिए खरीद सकते हैं।

बजट 5G स्मार्टफोन 6nm मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर से लैस जिसमें डुअल 5G स्टैंडबाय सपोर्ट, हाइब्रिड सिम स्लॉट और चिपसेट पर इंटीग्रेटेड मॉडम है। Redmi Note 11T 5G 5000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जर के साथ आता है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP सेल्फी कैमरे के साथ 50MP प्राइमरी और 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। ग्राहक 21 दिसंबर को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन को 15,999 रुपये की शुरुआती ऑफर प्राइस पर हासिल कर सकेंगे।

मीडियाटेक हीलियो G25 से लैस, Redmi 9i एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी वाले ये फोन क्रिसमस सेल में ₹8499 की कीमत पर उपलब्ध होगा। जबकि, डॉट-नॉच के साथ एचडी+ एलसीडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ, रेडमी 9A स्मार्टफोन मात्र ₹6,999 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। ऑफर 21 दिसंबर तक वैध है। सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं, बल्कि कंपनी अपने लैपटॉप पर भी भारी छूट दे रही है। 10 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ वाला RedmiBook 15 Pro लेटेस्ट 11th जनरेशन इंटेल टाइगरलेक कोर i5-11300H और RedmiBook 15 ई-लर्निंग एडिशन 11th जनरेशन इंटेल टाइगरलेक कोर i3-1115G4 से लैस है। आप क्रिसमस सेल के दौरान RedmiBook ई-लर्निंग एडिशन को 34,499 रुपये और RedmiBook 15 Pro को 43,499 रुपये की शुरुआती ऑफर प्राइस पर हासिल कर सकते हैं। आपको जल्दी निर्णय लेने और ऑर्डर करने की आवश्यकता है क्योंकि यह ऑफर केवल 22 दिसंबर तक ही वैध है। अपने म्यूजिक एक्सपीरियंस को बढ़ाने या किसी को उपहार देने के लिए, Redmi Earbuds 3 Pro एक ऐसा ऑप्शन है। ब्लूटूथ 5.2 तकनीक के साथ, Redmi Earbuds 3 Pro को क्रिसमस सेल के दौरान आप मात्र 2,499 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर खरीद सकते हैं। ऑफर 21 दिसंबर तक वैध है। ईयरबड्स पिंक, व्हाइट और ब्लू कलर में उपलब्ध है।