Breaking News

कोरोना को हराने के लिए हेमा मालिनी ने दी अजीब सलाह, महामारी को खत्म करने के लिए रोज करें हवन

बीजेपी (BJP) की सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कोरोना को हराने के लिए लोगों को अजीब सलाह दी है. मथुरा से बीजेपी की सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने लोगों से कोरोना को हराने के लिए घर में रोज हवन करने की अपील की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हेमा मालिनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. शुक्रवार को जारी इस वीडियो में सांसद हेमा मालिनी हवन से कोरोना को हराने का संदेश दे रही हैं. वह कह रही हैं कि विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सभी ब्रजवासी घरों में रहकर पूरे परिवार के साथ हवन करें.

हेमा मालिनी ने हवन का दिया ये तर्क

वीडियो में अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि, ‘प्राचीन काल से ही भारत मे हवन करने की प्रथा को लाभदायक एवं नकारात्मक शक्तियों को शुद्ध करने का सही उपाय माना गया है.

आज पूरा विश्व महामारी और पर्यावरण के संकट को झेल रहा हैं, ऐसे में केवल पर्यावरण दिवस पर ही नहीं, बल्कि जब तक इस महामारी का अंत न हो जाए तब तक हर दिन हवन करें.’

रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS)ने 5 जून यानी कि आज विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर घर-घर में हवन कार्यक्रम की योजना बनाई है. इसी को लेकर मथुरा में एक ऑनलाइन समन्वय बैठक का आयोजन किया गया था.

बैठक में संघ के पदाधिकारियों के साथ मथुरा की सांसद हेमा मालिनी भी मुंबई से वचुर्अली जुड़ी. इस दौरान सांसद हेमा ने वीडियो संदेश में विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर हर घर में हवन करने की अपील की.