Breaking News

कैप्टन अमरिंदर ने कांग्रेस नेताओं के बयानों पर दिया मुंहतोड़ जवाब, सिद्धू की कॉमेडी का किया जिक्र

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कांग्रेस छोड़ने के ऐलान के बाद से पार्टी नेताओं ने उनके खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है। पंजाब कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी हरीश रावत  ने तो यहां तक कह दिया कि वादे निभाने में विफल रहने के कारण ही कैप्‍टन को कुर्सी से हटाया गया।

वहीं पार्टी के महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया कि पार्टी के विधायकों के कहने पर ही कैप्टन को बदलने का फैसला लिया गया। कांग्रेस नेताओं के हमलावर होते ही अब कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने भी कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कैप्‍टन ने कहा कि कांग्रेस नेता जिस तरह के बयान दे रहे हैं, उससे लगता है कि वो सभी नवजोत सिंह सिद्धू की तरह ही कॉमेडी करने लगे हैं।

हरीश रावत और रणदीप सिंह सुरजेवाला को खरी-खोटी सुनाते हुए कैप्‍टन अमरिंद सिंह ने कहा कि दोनों ही नेता विधायकों की संख्या को लेकर अलग-अलग जानकारी दे रहे हैं। पहले हरीश रावत कह रहे थे सिर्फ 43 विधायकों ने उनके खिलाफ अविश्वास जताते हुए कांग्रेस आलाकमान को चिट्ठी भेजी थी और अब रणदीप सुरजेवाला कह रहे हैं कि 79 में से 78 एमएलए उनके खिलाफ थे। इस तरह के दावे दिखाते हैं कि कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तरह ही कॉमेडी कर रहे हैं।