Breaking News

केरल के पूर्व सांसद का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी से बचकर रहें लड़कियां क्योंकि……!

केरल में चुनावी रैलियों के बीच केरल पूर्व सांसद का एक विवादित बयान सामने आया है. इडुक्की के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने राहुल गांधी के खिलाफ विवादिय बयान देते हुए कहा है कि राहुल गांधी से लड़कियों को दूर रहना चाहिए. क्योंकि वे अविवाहित है. बता दें पूर्व सांसद ने यह बयान तब दिया जब वे राज्य सरकार में मंत्री और सीपीएम नेता एमएम मणि के लिए चनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौारन उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि राहुल गांधी अविवाहित हैं. वे चर्चा के लिए केवल लड़कियों के कॉलेजों में जाते हैं. राहुल गांधी से लड़कियों को डरना चाहिए, वे दिक्कत पैदा कर सकते हैं.

बता दें कि जब पूर्व सांसद ने विवादित बयान दिया उस दौरान राज्य सरकार में उर्जा मंत्री मणि मंच पर बैठे हुए थे, साथ ही वे इस बयान पर हंसते भी दिखाई दिए. बता दें कि इस विवादित बयान के बाद कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रतिक्रिया आई है और कांग्रेस पार्टी ने इस बाबत चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है. बता दें कि साल 2014 में निर्दलीय चुनाव लड़ने के बाद जॉर्ज जॉयस जीते थे.

लेकिन साल 2019 में उन्हें कांग्रेस के उम्मीदवार ने इडुक्की सीट से हरा दिया था.कांग्रेस ने इस बयान को ट्वीट करते कहा लिखा कि हम जॉयस के महिला विरोधी बयान का खंडन करते हैं. इस तरह के बयानों से साफ होता है कि सीपीएम राज्य में चुनाव हारने वाली है. बता दें कि कांग्रेस नेता ने इस बाबत सीताराम येचुरी और केरल के मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा है.