Breaking News

कुलगाम के स्कूल में आतंकियों ने महिला शिक्षक की गोली मारकर की हत्या

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में गोपालपोरा इलाके में स्थित एक हाई स्कूल की महिला शिक्षिका को आतंकवादियों ने गोली मार दी. आतंकियों ने स्कूल में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया. महिला शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गई, इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू​ कर दिया है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत जारी है. इससे पूर्व आतंकियों ने स्थानीय टीवी एक्ट्रेस अमरीना की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं इस हमले में उनका 10 वर्षीय भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया था. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट की हत्या का मामला 24 घंटे के अंदर सॉल्व करने का दावा किया था.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार के हवाले से बताया कि टीवी कलाकार अमरीन भट की जघन्य हत्या में सं​लिप्त आतंकवादी एनकाउंटर में ढेर कर दिए गए हैं. बता दें कि इससे पूर्व कश्मीरी पंडित राहुल भट की आतंकियों ने हत्या कर दी थी. हत्या की इस वारदात के बाद पूरे जम्मू-कश्मीर में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन हुए थे. लोगों ने सरकार से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी और साथ ही मांग किया था कि सरकारी कर्मचारियों का जम्मू में ट्रांसफर किया जाए.

वहीं साल 2021 के अक्टूबर महीने में श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक महिला सहित सरकार विद्यालय के दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतकों की पहचान स्कूल की प्रिंसिपल सुपिन्दर कौर और कश्मीरी पंडित शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई थी.