Breaking News

कुत्ते ने रात भर में 100 से अधिक लोगों को काटा, पूरे शहर में मची अफरातफरी

बिहार के आरा (Ara) शहर में कुछ ही घंटों में अपनी दहशत फैला चुके पागल कुत्ते की मौत की सूचना के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है और आखिरकार आरा शहर के लोगों को दो दिनों के बाद पागल कुत्ते (Mad Stray Dog) के आतंक से मुक्ति मिल गई. दरअसल आरा शहर में बुधवार शाम एक पागल कुत्ते की वजह से काफी देर तक अफरातफरी मची रही. शहर में खुलेआम घूम रहे एक पागल कुत्ते ने 100 से ज्यादा लोगों को काट लिया. वहीं पागल कुत्ते के आतंक से शहर के कई मुहल्लों से लेकर सदर अस्पताल तक कई घंटों तक अफरातफरी मची रही और लोग सदर अस्पताल (Ara Sadar Hospital) की दौड़ लगाते दिखे.

पागल कुत्ते की वजह से जख्मी लोगों में बच्चे, युवक और बुजुर्ग सभी शामिल हैं जो कुत्ते के काटने का बाद तत्काल सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचे और अपना इलाज कराया. कुत्ते के काटने का बाद घायलों को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे लोगों के मुताबिक अचानक सड़क पर आए पागल कुत्ते ने किसी को हाथ तो किसी को पैर में काट लिया जिससे सड़क पर अफरातफरी मच गई. जबतक लोग कुछ समझ पाते तब तक कुत्ते ने कई लोगों को अपना शिकार बना डाला.

मची खलबली तो डीएम ने पकड़ने का दिया था आदेश
सदर अस्पताल आनेवाले घायलों के घरवालों के मुताबिक शहर के शिवगंज, सिनेमा रोड, धरहरा, शहीद भवन और केजी रोड सहित तमाम जगहों पर पागल कुत्ते ने कई लोगों को काट लिया जिसके बाद सभी अपना इलाज सदर अस्पताल में कराया. फिलहाल पागल कुत्ते की वजह से घायलों की संख्या 100 से ज्यादा बताई जा रही है. लेकिन, आरा सदर अस्पताल में अबतक 96 लोगों ने अपना इलाज कराया है. इधर पागल कुत्ते के आतंक से जिला प्रशासन के पदाधिकारियों में भी खलबली मच गई और आननफानन में भोजपुर डीएम राजकुमार ने आरा नगर निगम के आयुक्त को कुत्ते को पकड़ने का आदेश जारी किया, जिसके बाद नगर निगम के कर्मचारी कुत्ते की खोज में शहर के संभावित जगहों की ओर निकल पड़े.

लोगों ने खोजा और पीट-पीट कर मार डाला
वहीं इस बीच शहर के लोगों ने भी मोर्चा संभालते हुए लाठी-डंडों से लैस होकर पागल कुत्ते की खोज शुरू कर दी. लेकिन, इस दौरान नगर निगम के कर्मचारियों को कुत्ते की कोई भनक नहीं लगी और आखिरकार देर रात शहर के दूधकटोरा मोहल्ले के लोगों ने कुत्ते को खोज उसे पीट-पीटकर मार डाला. वहीं कुत्ते के काटने से जख्मी लोगों को गुरुवार को भी सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एंटी रैबीज की सुई दी गई. इस बात की जानकारी देते हुए आरा सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ0अरुण कुमार ने बताया कि कुत्ते के काटने से जख्मी सभी लोगों को गुरुवार को भी एंटी रैबीज की सुई दी गई और अभी भी जिन्हें जरूरत हो वो आरा सदर अस्पताल आकर एंटी रैबीज की सुई ले सकते हैं.