Breaking News

किसी से कोई नाराजगी नहीं, धामी के नेतृत्व में लड़ेंगे आगामी चुनाव- धन सिंह रावत

 देहरादून: नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी पर डॉ. धन सिंह रावत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आलाकमान के निर्णय पर सभी विधायकों की सहमति है और वह इस फैसले से सभी खुश हैं. पार्टी में सबकुछ ठीक है और आगामी 2022 विधानसभा चुनाव नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा.

बता दें कि, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के घर पर बैठक चल रही थी. जहां कई विधायक मौजूद थे. बैठक से बाहर निकलकर मीडिया को डॉ. धन सिंह रावत ने यह बयान दिया है. धन सिंह रावत ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा एक बार फिर से सत्ता पर काबिज होगी.

धन सिंह रावत ने कहा आलाकमान के निर्णय से सब खुश.

वहीं, विधायक की नाराजगी पर बोलते हुए डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि वह भी मुख्यमंत्री की रेस में थे और वह नाराज नहीं हैं, तो अन्य किसी को भी नाराज होने का अधिकार नहीं है. हालांकि, बीजेपी के वरिष्ठ बिशन सिंह चुफाल ईटीवी भारत पर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.

बहरहाल, जिस तरह से उत्तराखंड में राजनीतिक समीकरण बन रहे हैं. उससे हालात कुछ सामान्य नहीं लग रहे हैं. ऐसे में यह कहना जल्दबाजी होगी कि प्रदेश बीजेपी में सब कुछ सामान्य है. वरिष्ठ नेताओं के तेवर से तो यह साफ है कि कुछ तो गड़बड़ है. लिहाजा, शाम पांच बजे का राजभवन में निर्धारित शपथ ग्रहण समारोह में ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.