Breaking News

कांप उठेगी आपकी रूह: युवक की लाठी-डंडे और बेल्ट से पिटाई, दबंगों ने पैर पकड़कर माफी भी मंगवाई, देखें वीडियो

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक युवक की लाठी-डंडे और बेल्ट से जमकर पिटाई की गई. यही नहीं पिटाई के बाद दबंगों ने उससे पैर पकड़कर माफी भी मंगवाई. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना सरोजनी नगर क्षेत्र के रहने वाले पीड़ित इमदाद नाम के युवक की गांव में ही रहने वाले अर्सलान से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.

इसके बाद अर्सलान अपने भाई फैजान और साथियों के साथ मिलकर गांव में मौजूद एक बाग के पास इमदाद को ले गया. वहां इमदाद को गिराकर बेल्ट, डंडे से जमकर पिटाई की. इसके बाद आरोपियों ने उससे पैर पकड़ कर माफी मंगवाई और इसका वीडियो भी बनाया.

युवक की पिटाई करते दबंग

उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. आला अधिकारियों को जब इस बारे में पता चला तो वीडियो की छानबीन की गई तो यह एक हफ्ते पुराना पाया गया. जिसके बाद वीडियो में मौजूद पीड़ित के पिता इलाही से मिलकर पूरे मामले की छानबीन की गई.

पीड़ित के पिता ने कहा कि उन्होंने डर के मारे किसी को बताना सही नहीं समझा. हालांकि, बाद में पुलिस के आश्वासन पर पीड़ित इमदाद के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. डीसीपी सेंट्रल जोन ख्याति गर्ग के मुताबिक, एक वीडियो सुबह से इंटरनेट पर वायरल हो रहा था जिसमें कुछ युवक की एक युवक की पिटाई कर रहे थे. जब इस वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो पाया गया कि यह एक हफ्ता पुराना वीडियो है. हालांकि इस वीडियो में मौजूद युवक की तलाश कर ली गई है. परिजनों से मिलकर आरोपी के खिलाफ तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.