Breaking News

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने नेतृत्व के खिलाफ खोला मोर्चा, सोनिया गांधी और गांधी परिवार पर भी हमला

पंजाब, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में कांग्रेस में जारी उठापटक के बीच पार्टी नेतृत्व के खिलाफ असंतोष बढ़ता जा रहा है. कांग्रेस के बागी जी-23 नेताओं के बाद अब वरिष्ठ नेता सिराज मेहंदी ने भी पार्टी नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोला है. सिराज मेहंदी ने कांग्रेस की बर्बादी का ठीकरा राहुल और प्रियंका गांधी पर फोड़ा है. उन्होंने सोनिया गांधी को धृतराष्ट्र बताया. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व चेयरमैन सिराज मेहंदी ने कहा, सोनिया गांधी राहुल और प्रियंका के मोह में फंसी हुई हैं. राहुल और प्रियंका पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं. जबकि , सोनिया धृतराष्ट्र बनी हुई हैं.

सिद्धू को बताया जोकर

सिराज मेहंदी ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने पंजाब में सिद्धू जैसे जोकर को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर बर्बादी की तरफ धकेला. उन्होंने कहा, पंजाब को सिद्धू और उत्तर प्रदेश को लल्लू के हाथों में सौंप कर पार्टी ने बड़ी गलती की है. इतना ही नहीं मेहंदी ने कांग्रेस के जी 23 नेताओं के बयानों का भी समर्थन किया. सिराज ने गोरखपुर की घटना को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने गोरखपुर की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पुलिस की बेलगाम कार्यशैली पर सवाल उठाए.

शिवपाल यादव भाजपा की B टीम ना बन जाएं

सिराज मेहंदी ने शिवपाल यादव के आवास पर असदुद्दीन ओवैसी, चंद्रशेखर और ओमप्रकाश राजभर की बैठक पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा, शिवपाल यादव ऐसा करके सांप्रदायिक ताकतों को मजबूत कर रहे हैं. ऐसा ना हो कि उन्हें भाजपा की बी टीम समझा जाए.