Breaking News

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर किया बड़ा हमला, कहा- ‘रोज 3 झूठ बोलते हैं…

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने संबल योजना को लेकर शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला किया है। शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी हमने कभी गरीबों की संबल योजना बंद नहीं की है, हमने तो सिर्फ आपकी सरकार में इस योजना में गरीबों के नाम पर किए गए फर्जीवाड़े को बंद किया था।

उन्होंने कहा कि वह हिस्सा जिसका लाभ गरीबों को मिलना था , उसे नहीं मिलते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं व बीजेपी से जुड़े अपात्र लोगों को मिल रहा था। उस गंदगी को हमने जरूर साफ किया , उसे जरूर बंद किया। हमने उसे एक नए रूप में “नया सवेरा “ के नाम से प्रारंभ किया था। कमलनाथ ने कहा कि कहने को यह योजना गरीबों के लिए थे, लेकिन इसका फायदा बीजेपी के लोग उठा रहे थे।

दिन में 3 झूठ बोलते हैं
कमलनाथ ने कहा कि मैंने सोचा था कि 15 साल झूठ बोलने के बाद शिवराज जी ने सबक ले लिया होगा, जब 2018 चुनाव में प्रदेश की जनता ने उन्हें घर बैठाया परंतु वे बाज नहीं आने वाले… रोज 3 झूठ बोलते हैं। हमने संबल योजना में फर्जी लोगों को हटाया था। कमलनाथ ने कहा कि ये करेंगे 2 हजार लोगों का फायदा और कहेंगे कि हमने 20 लाख लोगों का फायदा कर दिया। ये झूठ की राजनीति बहुत हो गई। आने वाले उपचुनाव में एमपी की जनता सच्चाई का साथ देगी, मतदाता बहुत समझदार हैं।

कमलनाथ ने कहा कि मैं तो शिवराज जी से मांग करता हूं कि अभी अतिवर्षा, बाढ़ और कीटों के प्रकोप से जो किसानों की फसलें खराब हुई हैं, जिसका सर्वे आपकी सरकार ने कराया है , जिसको लेकर आपने लंबा बाढ़ पर्यटन किया है। आपने लंबे-लंबे लच्छेदार भाषण बाढ़ पीड़ित किसानों के बीच में जाकर दिए हैं। कम से कम उस नुकसान की भरपाई और मुआवजे की राशि तो किसानों को दे दें ,फिर कमलनाथ सरकार को कोसना।